मैंने बाहुबली 2 नहीं देखी दंगल से तुलना नहीं : आमिर खान - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > मैंने बाहुबली 2 नहीं देखी दंगल से तुलना नहीं : आमिर खान

मैंने बाहुबली 2 नहीं देखी दंगल से तुलना नहीं : आमिर खान

सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि ‘दंगल’ की कमाई की तुलना हाल में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ से नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि दोनों ही फिल्में अच्छी हैं और देश का नाम रोशन कर रही हैं।

‘बाहुबली 2 द कन्कलूजन’ के बारे में बताया जा रहा है कि उसने भारत और विदेश में कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए विश्वभर में करीब 1,565 कराड़ रुपए की कमाई की है।
वहीं चीन में बेहतरीन कमाई की बदौलत आमिर की खेल आधारित ड्रामा फिल्म भी कमाई के मामले में कुछ ज्यादा पीछे नहीं है। ‘दंगल’ ने विश्वभर में करीब 1,500 करोड़ रुपए की कमाई की है।

‘दंगल’ के ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोडऩे के सवाल पर आमिर ने पत्रकारों से कहा कि मैं काफी खुश हूं कि फिल्म को चीन और दुनियाभर में सराहा जा रहा है लेकिन मुझे नहीं लगता कि इनकी तुलना की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैंने ‘बाहुबली 2’ नहीं देखी है लेकिन वह एक बड़ी हिट है और मैंने उसके बारे में कई अच्छी बातें सुनी हैं।

‘दंगल’ की कहानी महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटी गीता और बबिता फोगाट के पहलवान बनने के सफर पर आधारित थी। वहीं एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी ‘बाहुबली2’ एक भव्य काल्पनिक ड्रामा है।

आमिर ने राजमौली और पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि दोनों में कोई तुलना नहीं करनी चाहिए। दोनों ही अपने आप में अच्छी फिल्में हैं, दोनों ही भारतीय फिल्में हैं जो देश का नाम रोशन कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे ‘बाहुबली’ पर भी गर्व है और एक भारतीय प्रशंसक होने के नाते मैं इस बात की सराहना जरूर करूंगा कि फिल्म विश्वभर में अच्छा कर रही है। आमिर ने यह बयान बुधवार रात ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ के प्रीमियर के दौरान दिया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com