Home > Entertainment > Bollywood > जानिए शाहरुख खान की वायरल हो रही इस फोटो का सच

जानिए शाहरुख खान की वायरल हो रही इस फोटो का सच

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के हंस राज कॉलेज में एडमिशन के फॉर्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। अंग्रेजी मनोरंजन पोर्टल के मुताबिक यह तस्वीर स्टूडेंट्स द्वारा चलाए जा रही एक वेबसाइट दिल्ली यूनिवर्सिटी टाइम्स के द्वारा शेयर की गई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान को अंग्रेजी में 51 अंक मिले थे जब उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की।

हालांकि इस फॉर्म का सोर्स अब तक अज्ञात है लेकिन जिस पोर्टल ने इसे शेयर किया है उसके एडमिन के मुताबिक यह तस्वीर पूरी तरह से असली है। पिंकविला के मुताबिक साइट के एडमिन ने कहा- हमने सिर्फ यह दिखाने के लिए यह तस्वीर शेयर की है कि लोग जान सकें कि अंक माइने नहीं रखते।

उन्होंने कहा- यदि आप मेहनती हैं और आपको पता है कि जीवन में आपका लक्ष्य क्या है तो कुछ भी मुश्किल नहीं। और इस सब के लिए शाहरुख खान से बेहतर उदाहरण क्या हो सकता है? हमारे पोर्टल के माध्यम से हम विद्यार्थियों को प्रेरित करते हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख हाल ही में टेड टॉक्स 2017 में नजर आए थे और उन्होंने अपनी स्पीच से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया था। शाहरुख का हिंदी और अंग्रेजी भाषा पर जबरदस्त कमांड है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने टेड टॉक में अपने दिल की बातें की। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी पर भी बात की।

शाहरुख खान और गौरी खान साल 2013 में तीसरी बार पैरेंट्स बने थे। उनकी जिंदगी में अबराम ने एंट्री ली थी। लेकिन अबराम के पैदा होने के साथ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन और अबराम को लेकर खबरें आने लगी थीं।

कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है और आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था।

उस वक्त आर्यन 15 साल का था। शाहरुख खान ने कहा, चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त 15 साल का था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com