Home > Entertainment > Bollywood > आज जो बड़े और नामी कलाकार बने है, वे भी तो एक दिन नए थे

आज जो बड़े और नामी कलाकार बने है, वे भी तो एक दिन नए थे

prem prakash gupta and sunil setty

हिंदी फीचर फिल्म ‘सुपर मॉडल’ और सुपरहिट पंजाबी फिल्म,’मुंडे कमाल दे’ का निर्माण करने वाले निर्माता प्रेम प्रकाश गुप्ता,अब उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म,’लव के फंडे’ का निर्माण फ़ाएज़ अनवार के साथ मिलकर किया है। फिल्म,’लव के फंडे’ जुलाई 2016 में रिलीज़ होगी।इसके लेखक-निर्देशक इन्दरवेश योगी है।

वैसे प्रेम प्रकाश गुप्ता का बैंगलोर में ‘त्रिवेणी इंटरप्राइजेज’ नाम से स्टील का बिज़नेस है।यह फिल्म चार यंग टैलेंटेड लड़के-लड़कियों को लेकर बनाई गई है। इनकी रिलीज़ होनेवाली फिल्म,’लव के फंडे’ को लेकर की गयी भेटवार्ता के प्रमुख अंश प्रस्तुत कर रहे है।

प्रेमजी,फिल्म लाइन में आपका आना कैसे हुआ?
फ़ाएज़भाई, जैसे दोस्तों की वजह से इस लाइन में आ गया। इसके पहले एक एल्बम’वोडका शॉट’ बनाया था। उसके बाद हिंदी फीचर फिल्म ‘सुपर मॉडल’ बनाई,जो ठीक ठाक रही और एक पंजाबी फिल्म,’मुंडे कमाल दे’ बनाई,जो सुपरहिट रही। अब ‘लव के फंडे’ बनाई है,जो अगले महीने रिलीज़ हो रही है।

‘लव के फंडे’ में सभी नए लोगो को लेने का क्या कारण है?
पुराने लोग तंग करते है,नए लोग आराम से और हमारे हिसाब से काम करते है। वैसे हमारी फिल्म के सब्जेक्ट की डिमांड ही न्यूकमर थे। अगर नए लोगो को हमलोग मौक़ा नहीं देंगे, तो कौन देगा? नए लोग कितनी उम्मीद के साथ यहाँ-वहां से आते है।आज जो बड़े और नामी कलाकार बने है। वे भी तो एक दिन नए थे। अगर उनको कोई मौका नहीं देता तो क्या वे आज इस मुकाम पर पहुंचते? फिल्म अच्छी हो तो चलती है चाहे नए कलाकार हो या पुराने।

आप इस लाइन में एक नया बिज़नेस डेवलप के हिसाब से आये है या इंजॉयमेंट के लिए आये है?
इंजॉयमेंट के लिए और बहुत से साधन है। मैं एक नए बिज़नेस के हिसाब से फिल्म इंडस्ट्री में आया हूँ। वैसे मैं अपने स्टील के बिज़नेस में ज्यादा व्यस्त हूँ और ज्यादा ध्यान देता हूँ और यह मैं दूसरों के साथ मिलकर ही कर रहा हूँ। कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग नए निर्माताओं को बेवकूफ बनाते है और लूट लेते है।

क्या आपके साथ ऐसा कुछ हुआ?
अगर आप ध्यान से काम करते है, तो आपके साथ ऐसा कुछ नहीं होगा। भगवान की कृपा से मुझे अबतक सब अच्छे लोग ही मिले हैं। वैसे भी अगर आप अच्छे है तो आपको अच्छे लोग ही मिलेंगे।

आपकी आनेवाली फिल्में कौन -कौन से है?
‘लव के फंडे’ के अलावा फ़ाएज़भाई के साथ कई फिल्में और बना रहा हूँ। इसके अलावा एक पंजाबी फिल्म,’ सच्ची मुच्ची लव हो गया’ बना रहा हूँ। इसके अलावा एक हिंदी फिल्म बड़े कलाकारों को लेकर बना रहा हूँ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com