Home > Entertainment > Bollywood > ‘सुल्तान’ के कोच हुड्डा बेहोश, हॉस्पिटल में भर्ती

‘सुल्तान’ के कोच हुड्डा बेहोश, हॉस्पिटल में भर्ती

Randeep Hooda

Randeep Hooda

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा सेट पर बीमार हो गए। रविवार को अपेन्डिसाइटिस के दर्द के कारण रणदीप सेट पर बेहोश हो गए। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि सुल्तान में रणदीप सलमान के कोच का रोल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें काफी दिनों से तकलीफ थी पर बिजी होने के कारण अभी तक दर्द बर्दाश्त कर शूटिंग कर रहे थे !

रणदीप हुड्डा आज की तारीख में काफी बिजी हैं। उनके पास एक साथ तीन फिल्में हैं। ‘सुल्तान’ से जुड़े एक शख्स ने बताया, ”रणदीप काफी समय से इस परेशानी से जूझ रहे हैं, लेकिन बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते वह इसे नजरअंदाज कर रहे थे।” खराब तबीयत के चलते आने वाले कुछ दिनों तक वह अपनी फिल्म ‘लाल रंग’ का प्रमोशन और ‘सुल्तान’ की शूटिंग नहीं कर पाएंगे। रणदीप इन दिनों तीन फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर रहे हैं। उनके पास ‘सुल्तान’ के अलावा ‘सरबजीत’ और ‘लाल रंग’ है।

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में दिखेंगी। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। हालही में टीज़र रिलीज भी हुआ जिसको काफी पसंद किया जा रहा है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com