Home > Entertainment > Bollywood > खलनायक संजय दत्त ने खरीदी क्रिकेट टीम !

खलनायक संजय दत्त ने खरीदी क्रिकेट टीम !

Sanjay Dutt

नई दिल्ली- जेल में बंद बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) बेस्ड क्रिकेट टूर्नामेंट मास्टर्स चैम्पियंस लीग (MCL) में एक टीम खरीदी है। खबरों की मानें तो संजय की गैर मौजूदगी में उनकी वाइफ मान्यता ने 2016 में होने वाले इस टूर्नामेंट में टीम खरीदने की डील प्रोसेस पूरी की।

टूर्नामेंट में भारत के वीरेंद्र सहवाग, साउथ अफ्रीकी ऑलराउंडर जैक कैलिस और वेस्ट इंडीज के ब्रायन लारा जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे। बता दें कि संजय फिलहाल जेल में हैं। उनकी सजा 2016 में पूरी होगी।

जब तक संजय जेल से बाहर नहीं आ जाते, फ्रेंचाइजी को टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी CAA KWAN मैनेज करेगी। इस बारे में मान्यता ने एक न्यूज साइट से कहा, “हमारी फैमिली का हमेशा से ही स्पोर्ट्स से बेहद लगाव रहा है। संजय बचपन से ही खेल से जुड़े रहे हैं। MCL में टीम खरीदना हमारे लिए खास है। उन्होंने कहा, “इंडिया में क्रिकेट की फैन्स फॉलोविंग बहुत ज्यादा है। हम लोग मास्टर्स में टीम खरीदकर खुश हैं।

ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड स्टार संजय की यह खेल में पहली टीम है। इससे पहले उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ मिलकर 2012 में मार्शल आर्ट्स की सुपर फाइट लीग में भी एक टीम खरीदी थी। राज कुंद्रा वही हैं, जिनकी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी में को-ऑनरशिप थी। इस टीम को आईपीएल से दो साल के लिए बैन कर दिया गया है।

 

 

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com