Home > Entertainment > Bollywood > परी : अनुष्का शर्मा का यह रूप देखकर रूह कांप जाएगी

परी : अनुष्का शर्मा का यह रूप देखकर रूह कांप जाएगी

‘परी’ एक हॉरर फिल्म है, जिसकी टैग लाइन है ‘परी: नॉट ए फेरी टेल’। फिल्म का प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्टेट फिल्मस’ की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह ‘एनएच 10’ और ‘फिल्‍लौरी’ जैसी फिल्‍में भी बना चुकी हैं।

वैसे ये अनुष्का की पहली फिल्म नहीं है, जिसमें वो भूतनी का रोल निभा रही हैं। इससे पहले वे फिल्लौरी में नजर आ चुकी हैं।

लेकिन दोनों में अनुष्का का किरदार काफी अलग है। बता दें कि फिल्‍म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ‘पद्मावत’ की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

इसके बाद ‘पैडमैन’ और ‘अय्यारी’ से भिड़ंत बचाने के लिए ‘परी’ की रिलीज डेट और आगे बढ़ा दी गई। अब यह फिल्‍म 2 मार्च को रिलीज हो रही है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने फैंस को डराने की तैयारी में हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘परी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अनुष्का फिल्म में काफी खौफनाक अवतार में नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी अनुष्का फिल्म के टीजर से अपनी डरावनी झलक दिखा चुकी हैं। लेकिन ट्रेलर को देख कर साफ लग रहा है कि कमजोर दिल वाले लोग जरा सोचकर इस वीडियो को देखें।

इसमें अनुष्‍का शर्मा भूतिया अवतार से लेकर एक डरी हुई लड़की जैसी दिख रही हैं। फिल्म में फेमस बंगाली एक्‍टर परमब्रत चटर्जी भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि परमब्रत चटर्जी इससे पहले फिल्‍म ‘कहानी’ में एक बंगाली पुलिस वाले के किरदार में भी नजर आ चुके हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com