मैं लोगों को दिखाऊंगी कैसे संगीत के साथ व्यायाम करें: सनी लियोन - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > मैं लोगों को दिखाऊंगी कैसे संगीत के साथ व्यायाम करें: सनी लियोन

मैं लोगों को दिखाऊंगी कैसे संगीत के साथ व्यायाम करें: सनी लियोन

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी टीवी पर फिटनेस गुरू बनने जा रही है। सनी लियोन आने वाले टीवी शो ‘फिट स्टॉप’ में एक फिटनेस गुरु के रूप में दिखाई देंगी। एमटीवी बीट्स पर प्रसारित होने वाले एक घंटे के इस शो में सनी दर्शकों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए आसान व्यायाम करते दिखाई देंगी। इस शो का मकसद संगीत और व्यायाम एकजुट करना है।

उनका कहना है कि वह फिट रहने के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों पर काम करना जरूरी मानती हैं।सनी लियोनी ने कहा , “सभी को कुछ जल्दी होने वाले व्यायाम के लिए अपने डेली रुटीन से कुछ समय निकालना चाहिए. मुझे पता है कि व्यायाम घर का काम हो सकता है और इसे लोगों के लिए रोमांचक बना सकते हैं।

मैंने एमटीवी बीट्स के साथ मिलकर ‘फिट स्टॉप’ लॉन्च किया है, जहां मैं लोगों को दिखाऊंगी कि कैसे शानदार संगीत के साथ व्यायाम करें, यह पसीना निकालने में मदद करेगा।उनका कहना है कि वह टेलिविजन पर नई फिटनेस गुरु की भूमिका को लेकर बहुत उत्साहित हैं। टीवी पर यह शो नवंबर से शुरू होगा।

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन टीवी पर फिटनेस गुरू बनने जा रही है। सनी लियोनी आने वाले टीवी शो ‘फिट स्टॉप’ में एक फिटनेस गुरु के रूप में दिखाई देंगी. एमटीवी बीट्स पर प्रसारित होने वाले एक घंटे के इस शो में सनी दर्शकों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए आसान व्यायाम करते दिखाई देंगी। इस शो का मकसद संगीत और व्यायाम एकजुट करना है।

सनी का कहना है कि वह फिट रहने के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों पर काम करना जरूरी मानती हैं। सनी लियोनी ने कहा , सभी को कुछ जल्दी होने वाले व्यायाम के लिए अपने डेली रुटीन से कुछ समय निकालना चाहिए. मुझे पता है कि व्यायाम घर का काम हो सकता है और इसे लोगों के लिए रोमांचक बना सकते हैं।

मैंने एमटीवी बीट्स के साथ मिलकर ‘फिट स्टॉप’ लॉन्च किया है, जहां मैं लोगों को दिखाऊंगी कि कैसे शानदार संगीत के साथ व्यायाम करें, यह पसीना निकालने में मदद करेगा। सनी का कहना है कि वह टेलिविजन पर नई फिटनेस गुरु की भूमिका को लेकर बहुत उत्साहित हैं। टीवी पर यह शो नवंबर से शुरू होगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com