वानखेड़े में ही होगा IPL का मैच : बॉम्बे हाईकोर्ट - Tez News
Home > Sports > Cricket > वानखेड़े में ही होगा IPL का मैच : बॉम्बे हाईकोर्ट

वानखेड़े में ही होगा IPL का मैच : बॉम्बे हाईकोर्ट

wankhede stadiumमुंबई – इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें संस्करण के मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 9 अप्रेल को होने वाले पहले मैच को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि यह मैच तय समयानुसार ही होगा। कोर्ट ने कहा कि मैच का आयोजन रद्द करने से संबंध का काफी देर से फाइल की गई है। जिसके चलते फिलहाल मैच के आयोजन को कैंसिल नहीं किया जा सकता है। हाईकोर्ट ने कहा कि इस मामले की अगली सुनवाई इस माह की 12 तारीख को होगी।

हालांकि सुनवाई के दौरान होईकोर्ट ने सख्त रूख अपनाते हुए कहा कि आप इस तरह से पानी कैसे बर्बाद कर सकते हैं? आपके लिए लोग ज्यादा अहम हैं या आईपीएल मैच। आप इतने लापरवाह कैसे हो सकते हो। इस तरह से पानी कौन बर्बाद करता है। यह आपराधिक बर्बादी है। आपको पता है कि महाराष्ट्र के क्या हालात है। गौरतलब है कि इससे पहले हाईकोर्ट ने मुंबई के मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को फटकार लगाई थी। कोर्ट ने कहा था कि मैच वहां कराइए जहां पानी ज़्यादा है।

इससे पहले वीवो द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शुक्ला ने कहा था ‘जहां तक सूखे, पानी का सवाल है, हम महाराष्ट्र के किसानों के साथ हैं। हम हर संभव तरीके से मदद के लिए तैयार हैं। अगर महाराष्ट्र सरकार प्रस्ताव लाती है तो बीसीसीआई अध्यक्ष, हम सभी सोच सकते हैं कि किस तरीके से किसानों की मदद की जा सकती है। मैं अपनी सांसद निधि से निजी तौर पर कुछ गांवों को अपनाने को तैयार हूं। महराठवाड़ा में पानी का संकट है, इसे हल किया जाएगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com