Javed-Ahmedमुंबई – ईमानदार, कर्तव्यनिष्ट और अच्छी छवि अच्छे व्यवहार के चलते जावेद अहमद को सरकार ने मुंबई का नया पुलिस आयुक्त बनाया गया है। लोगों के मन में एक सवाल पैदा हो गया है की जिस तरह से राकेश मरिया ने मुंबई की कमान अच्छे तरीके से संभाल रखी थी क्या जावेद अहमद भी उसी तरह से संभाल सकेंगे।

ऐसा कहा जाता है की जावेद अहमद जब न्यू मुंबई पुलिस आयुक्त के पद पर थे। तब उनकी ईमानदारी के नाम का डंका बजता था। सरकार ने उन्हें आज मुंबई पुलिस आयुक्त का चार्ज दिया है। ताकि उनके चार महीने इसी पद पर अच्छी तरह से जनता हित में अच्छे काम कर बीते। पुलिस विभाग में ऐसे कहा जाता है। की भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को वो नहीं बक्शतें है। उनको बाहर का रास्ता दिखा देतें हैं।

आज पुलिस आयुक्त कार्यालय में उनका आगमन हुआ और चार्ज लेते हुए मीडिया से रूबरू होकर जनता के हित में काम करने की बात की ताकि सुरक्षा व्यवस्था और महिलाओं की समस्या पर विशेष ध्यान दिया जाए। शीना वोरा ह्त्या काण्ड में फिलहाल किसी भी अधिकारी की तबदीली नहीं की गयी है।

लेकिन जनता के मन में सवाल पैदा हो गया है की क्या मरिया के जैसा ही काम कर पाएंगे जावेद अहमद, उनसे बात करने के लिए उनके सेल फोन पर संपर्क साधने पर उनका फोन बिज़ी बताया गया। क्या वाकोला पुलिस थाने पर उनकी ख़ास नज़र रहेगी क्यू की स्थानीय जनता यहाँ के कई गुंडों से परेशान है। जिसमे पुलिस निष्क्रिय साबित हो रही है। क्या वकोला का दौरा करेंगे जावेद अहमद।

रिपोर्ट :- अजय शर्मा 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here