Home > Crime > प्रेमिका ने किया सेक्स से इनकार तो प्रेमी ने….

प्रेमिका ने किया सेक्स से इनकार तो प्रेमी ने….

मुंबई : नालासोपारा (ईस्ट) में रविवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जिसमें युवक ने 20 वर्षीय गर्लफ्रेंड की उसके साथ सेक्स न करने पर हत्या कर दी। आरोप है कि रविवार शाम युवती की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने को राजी नहीं हुई।

युवती की पहचान वाशी की रहने वाली अंकिता मोरे के रूप में हुई है। वह वाशी से नालासोपारा अपने बॉयफ्रेंड से मिलने आई थी। उसकी पहचान 21 वर्षीय हरिदास निर्गुणे के तौर पर हुई। मोरे का शव तानिया मोनार्क बिल्डिंग की ए विंग में सीढ़ियों पर मिला था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार निर्गुणे ने ही मोरे को नालासोपारा में मिलने के लिए बुलाया था और वहां उसने साथ सेक्स करने को कहा। मोरे ने इससे इनकार कर दिया और यह बात निर्गुणे को नागवार गुजरी। उसने अपने जूते की डोरी निकाली और मोरे का गला कस दिया।

बाद में वह उसका शव सीढ़ियों पर छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और तुलिंज पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा काबिज किया।

तुलिंज पुलिस स्टेशन के एसआई किशोर खैरनार ने बताया, ‘हमने आरोपी के खिलाफ धारा 302 में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में उसके युवती से जबरदस्ती करने की बात सामने आ रही है लेकिन अभी हम मामले की जांच कर रहे हैं।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com