बारातियों के साथ जा रही दुल्हन रास्ते में हुई गायब, 8 दिन बाद ये काम करके लौटी - Tez News
Home > Crime > बारातियों के साथ जा रही दुल्हन रास्ते में हुई गायब, 8 दिन बाद ये काम करके लौटी

बारातियों के साथ जा रही दुल्हन रास्ते में हुई गायब, 8 दिन बाद ये काम करके लौटी

खंडवा  : सात फेरे लेने के बाद पति और बारातियों के साथ ससुराल मुंबई जा रही दुल्हन के रास्ते में लापता होने के सनसनी खेज मामले के 8 दिनो बाद लापता दुलहन खोज ली गयी है। पिछले एक सप्ताह से इटारसी व खडवा रेल्वे पुलिस तलाश मे जुंटी थी।

उल्लेखनीय है कि गत 23 नव को सिंगरौली मे लग्न के बाद अगले दिन जबलपुर से पाटलीपुत्र-लोतिट एक्सप्रेस से लौट रही बारात से लापता हुई दुल्हन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपने प्रेमी से कोर्ट मैरिज कर ली है। युवती के परिजनों ने मुबंई निवासी जिस युवक से धूमधाम से उसकी शादी कराई थी, लेकिन युवती ने पहले ही सपनों के राजकुमार को चुन लिया था।

इलाहाबाद में जिस होटल में युवती प्रेमी के साथ ठहरी थी, वहां के मैनेजर ने पुलिस को खबर कर दी। जीआरपी जांच के लिए पहुंची तो युवती ने कह दिया कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है, इसके बाद परिजन और पुलिस वापस लौट आए। दोनों के बालिग होने के कारण पुलिस ने बयान दर्ज कर युवती को उसकी मर्जी अनुसार उसके पति के सुपुर्द कर दिया।

सिंगरौली निवासी रानी उर्फ प्रिया शर्मा का विवाह मुबंई निवासी छत्रपति शर्मा के साथ हुआ था। लाल जोड़े में सजी-धजी दुल्हन लेकर दूल्हा और बारात हंसी-खुशी वापस लौट रहे थे, लेकिन जबलपुर के पास अचानक शोचालय जाने का हवाला देकर दुल्हन लापता हो गई, इससे पूरी बारात में हडकंप मच गया था ।

परिजनों ने जीआरपी थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।दुल्हान रात्रि में लापता हो जाने का पता सुबह सुबह ट्रेन के खडवा पहुंचने पर लगा। इसकी रिपोर्ट खंडवा रेल्वे पुलिस को की गयी।

युवती को तलाशने पुनः इटारसी गये और वहां भी रिपोर्ट लिखाई गयी। नव विवाहिता ने अपने पति को सोता छोडकर अपने प्रेमी व सिंगरौली निवासी राज सिंह ठाकुर को बुलाया और दोनों इलाहाबाद के लिये निकल गये। वहा दोनों न्यू साक्षी होटल में ठहरे जहां मैनेजर ने व्हाट्सअप पर आई फोटो से युवती को पहचानकर महिला पुलिस को सूचना दी।

पुलिस पहुंची तो युवती खुद को राज सिंह ठाकुर की पत्नी बताने लगी, लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने कबूल कर लिया कि वह प्रेमी के साथ भागकर आइ्र्र है और कोर्ट मैरिज करना चाहती है। इलाहाबाद पुलिस ने मप्र पुलिस को इत्तला दी। युवती के परिजनों को भी सूचना दी। रेल्वे पुलिस के साथ परिजन इलाहबाद पहुंचे तो टका सा जबाब नवविवाहिता ने दिया कि व अब अपने प्रेमी के साथ शादी कर चुकी है और अब उसके साथ ही रहेगी। 

पुलिस ने युवती के मिलने की खबर दूल्हा पक्ष को भी दी, लेकिन बदनामी के कारण उन्हें अब इस रिश्ते से कोई मतलब नहीं होने का खबर देकर पल्ला झाड लिया है। वैसे दुल्हन का पिछले चार साल से सिंगरौली निवासी राजासिंह पिता अजय सिंह बाकुर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। राजसिंह सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है।

दोनों विवाह करना चाहते थे, लेकिन इसके लिए युवती के परिजन तैयार नहीं हुए, और उन्होंने मर्जी के बिना उसकी शादी मुंबई निवासी छत्रपति शर्मा से तय कर दी। 23 नव को फेरे भी हो गये लेकिन युवती को रास नहीं आया। थाना प्रभारी बीस चैहान ने बताया कि दल्हन ने शादी कर ली है अतः उसे नये पति के सुपुर्द कर दिया गया है। रिपोर्ट – मयंक शर्मा

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com