Home > India News > दुल्हन ने दूल्हे को छोड़ पास खड़े प्रेमी को पहनाई वरमाला, मचा बवाल

दुल्हन ने दूल्हे को छोड़ पास खड़े प्रेमी को पहनाई वरमाला, मचा बवाल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जिले के नगीना शहर में एक परिवार में बेटी की शादी की धूम थी। बारात आई और तय समय पर वरमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन मंडप में पहुंचे।

यहां तक तो सब ठीक था लेकिन जैसे ही दुल्हन की बारी आई तो उसने अपनी वरमाला दूल्हे की बजाय उसके पास खड़े युवक के गले में डाल दी। इसके बाद तो सभी हैरान रह गए।

हालांकि, शुरू में सभी को लगा कि ऐसा गलती से हो गया लेकिन बाद में दुल्हन ने बताया कि जिसे उसने वरमाला पहनाई है वास्तव में वो उसका प्रेमी है और उसी से शादी करेगी।

यह बात सामने आते ही मंडप में ही प्रेमी की धुनाई हो गई और फिर बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया, वहीं दूल्हे मियां बिना दुल्हन के बारात लेकर लौट गए। खबरों के अनुसार दुल्हन और उसका प्रेमी बालिग हैं और ऐसे में पुलिस दोनों पक्षों में सुलह की कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है कि जब रस्म के लिए दूल्हा मंडप की तरफ बढ़ रहा था तभी नाचते-गाते बारातियों में दुल्हन का प्रेमी भी शामिल हो गया और वरमाला के वक्त किसी तरह दूल्हे के पास जाकर खड़ा हो गया। कहा जा रहा है कि दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे लेकिन घरवाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com