Home > India > दुल्हन बोली मेरा पति किन्नर है

दुल्हन बोली मेरा पति किन्नर है

जबलपुर: मैं किन्नर हूं या मर्द ये तो मेडिकल टेस्ट से पता चल जाएगा। लेकिन लड़की और उसके परिवार वालों ने मेरे और मेरे परिवार पर जो घिनौने आरोप लगाए हैं उसके पीछे पैसा ऐंठने का बड़ा षड़यंत्र है। पुलिस निष्पक्षता से जांच करे ताकि हमारे परिवार के साथ जो हुआ दूसरों के साथ न हो सके। इन आरोपों के साथ रामपुर इंद्रा नगर निवासी अभिषेक पिता रामसंजीवन तिवारी ने गोरखपुर थाने में शिकायत देते हुए दुल्हन का मानसिक टेस्ट कराने की मांग की है।

इधर शादी टूटने के बाद लड़की और उसके परिजन अभी भी अपने आरोपों पर अडिग और गहरे सदमे में हैं। लड़की पक्ष की शिकायत पर घमापुर पुलिस जांच कर रही है। वर पक्ष की शिकायत पर गोरखपुर पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

दहेज की मांग ही नहीं

अभिषेक तिवारी के भाई आलोक के अनुसार घमापुर लालमाटी निवासी गणेश द्विवेदी की बेटी साधना से उसके भाई की शादी दो माह पूर्व तय हुई थी। आलोक के अनुसार उसके पिता रामसंजीवन तिवारी बीएसएनएल में पदस्थ हैं, लड़की पसंद होने के कारण उन लोगों ने किसी भी तरह की दहेज या लेनदेन की मांग नहीं की थी। आलोक के अनुसार सगाई से शादी और रिसेप्शन में टेंट से लेकर बर्फ तक का पैसा उन लोगों ने खर्च किया है, जिसकी रसीदें उनके पास हैं।

क्या है मामला

बुधवार को लालमाटी निवासी गणेश द्विवेदी की बेटी साधना ने घमापुर थाने पहुंचकर शिकायत दी थी कि रामपुर इंद्रा नगर निवासी अभिषेक तिवारी से 5 जून को उसकी शादी हुई थी। साधना का आरोप था कि उसके परिजनों ने 20 लाख रुपया कर्ज लेकर शादी की थी, लेकिन सुहागरात में उसे पता चला कि अभिषेक किन्नर है। साधना का आरोप था कि उसने जब विरोध किया तो अभिषेक के परिजनों ने उसे बंधक बनाकर मोबाइल छीनकर रिसेप्शन तक शांत रहने के लिए धमकी दी थी।

ऐसे जांच करेगी पुलिस

रांझी सीएसपी अखिल वर्मा के अनुसार लड़की पक्ष के आरोपों पर अभिषेक तिवारी का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। इसके अलावा दहेज के आरोपों की भी जांच होगी और सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

अभिषेक तिवारी और उसके परिजनों के आरोपों भी साधना का मानसिक रोग का टेस्ट कराया जाएगा। इसके अलावा पैसा हड़पने के षड़यंत्र की भी जांच होगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com