ओंकारेश्वर : ओंकारेश्वर के राव शोभाग्यसिंह बस स्टैंड पर स्थित मांधाता पोस्ट ऑफिस के दरवाजे का ताला सोमवार रात्री में अज्ञात व्यक्ति द्वारा नकुचे सहित दो ताले तोडे गये।दस्तावेजों सहित फाईलें इधर ऊधर बिखैर दी गई। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का मुआयना किया।मांधाता पुलिस ने पोस्टमास्टर की सूचना पर जांच शुरू कर दी है।

मांधाता पोस्ट मास्टर पद्मभूषण घटिया जानकारी देते हुए बताया की मंगलवार की सुबह आफिस टाईम पर हम लोग पंहूचे तो यहां कार्यालय के ताले नकुचे सहित टुटे पडे थे कार्यालय के अंदर सारी फाईलें अस्तव्यस्त थी सारा सामान इधर ऊधर बिखरा पडा हुआ था इस पर तुरंत थाने पंहुचकर सारे घटनाक्रम की जानकारी दी गई हैं।

थाना प्रभारी जगदीश पाटिदार ने बताया की पोस्टमास्टर साहब थाने पर लिखित शिकायती आवेदन देकर गये हैं जिसमें कोई रकम चोरी नही होना एवं कार्यालय के ताले तोड अज्ञात व्यक्ति द्वारा सामान बिखरा देना आवेदन में बताया गया हैं।वही अज्ञात की तलाश चल रही है।तथा इस और रात्री गश्ती के लिये भी आदेशीत कर दिया हैं।

क्या कहते है जिम्मेदार –
मैरे द्वारा पूर्व में भी कई बार नगर पंचायत कार्यालय में पोस्ट आफिस के लिये भवन की मांग हेतु लिखित पत्र व्यवहार किया गया हैं।उक्त घटनाक्रम का उस दौरान संभावित घटना के रुप में उल्लेख भी आवेदन में उल्लेख कर चुका था।
वर्तमान में पोस्टआफिस एकांत जगह में है तथा जर्जर स्थिति में पंहुच चुका हैं।
पद्मभुषण घटिया
पोस्टमास्टर
मांधाता पोस्ट आफिस ओंकारेश्वर

मुझे पदस्थ हुए ज्यादा समय नही हुआ हैं एक भवन तो हमारे द्वारा उपलब्ध करा चुके हैं अगर जर्जर भवन में है तो इनका आवेदन देखकर शासकीय गाईडलाईन के आधार पर भवन उपलब्ध करा दिया जायेगा।
अखिलेश डोंगरे
मुख्य नगर पालिका आधिकारी ओंकारेश्वर