Brooklyn Blueटॉप रेटेड पॉर्न स्टार जो कभी मॉडल हुआ करती थी। और अभी पिछले साल ही उन्हें एक्स-फैक्टर नाम के शो से उनके पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े होने की वजह से निकाला गया था। तब भी काफी बवाल हुआ था ! पोर्न इंडस्ट्री में जाने के कारण बारे में ब्रूकलिन ब्लू बताया कि वो क्यों और कैसे इस पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बनीं। खबर अनुसार 700 पुरुषों व 300 महिलाओं के साथ एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी !

ब्रूकलिन ब्लू का कहना है कि वो अपने बॉयफ्रेंड की बेवफाई से तंग आ गई थी। वो लगातार उसे धोखा दे रहा था, और उसी को सबक सिखाने के लिए वो पॉर्न स्टार बन गई। ब्रूकलिन ब्लू ने कहा कि वो पॉर्न स्टार्स पर नजर तो रखती थी, पर इस इंडस्ट्री में जाने का ख्याल उनके बॉयफ्रेंड की बेवफाई की वजह से आया। उनका बॉयफ्रेंड पिछले 5 सालों में कम से कम 5 लड़कियों को लेकर उनसे धोखा कर चुका था। जिसके बाद उसे सबक सिखाने के लिए वो इस इंडस्ट्री में आ गई।

ब्रूकलिन ब्लू ने कहा कि वो अपने पहले पॉर्न वीडियो में दो लोगों के साथ काम कर रही थी। और अपना पहला वीडियो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को भेजा। ताकि उसे पता चले कि उसने मेरे साथ धोखा किया है, और अब मैं उसे लात मार रही हूं। ब्रूकलिन ब्लू मौजूदा समय में टॉप पॉर्न स्टार्स में गिनी जाती हैं। वैसे, ब्रूकलिन ब्लू को पॉर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की वजह से काफी कुछ गंवाना भी पड़ा था। उन्हें एक्स-फैक्टर शो से निकाला गया, तो ऑर्ट स्कूल से भी उन्हें बाहर कर दिया गया था।

ज्ञात हो कि एक्स फैक्टर के एक प्रतिभागी को प्रोग्राम से बाहर का रास्ता दिखाने के पीछे कारण था उसका एडल्ट फिल्मों से रिश्ता। सबसे मजेदार बात यह है कि उसने इस प्रोग्राम के लिए कई चरण के ऑडिशन क्लियर कर लिए थे, लेकिन उसे कोई नहीं पहचान सका था। उसकी पहचान प्रोग्राम के ऑडिशन वाली जगह पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड ने की। उसने ही शो से जुड़े लोगों को जानकारी दी कि उक्त प्रतिभागी एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है।

24 वर्षीय ब्रूकलिन ब्लू नामक यह पॉर्न स्टार अपने असली नाम बेक्की कोंस्टेंटिनॉउ के साथ शो में हिस्सा लेने के लिए ऑडिशन को पहुंची थी। उसने शुरुआती कई चरणों का ऑडिशन क्लियर भी कर लिया था और सिमोन कॉवेल के पैनल जजों के सामने प्रदर्शन करने वाली थी, लेकिन सुरक्षा गार्ड द्वारा पहचान उजागर किए जाने व पॉर्न फिल्मों से रिश्ता जाहिर होने के बाद उसे बाहर कर दिया गया।
[डेस्क]