देवर ने भाभी की हत्या कर शव के साथ किया दुराचार

0
107


नागपुर : एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी भाभी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद भाभी के शव के साथ दुराचार किया।

इतनी नहीं, आरोपी ने 4 साल की मासूम भतीजी की भी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आरोपी के खिलाफ तकनीकी सबूतों को जुटाने में लगी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नागपुर के वाड़ी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत वर्धामना इलाके में 28 वर्षीय प्रतिभा और 4 वर्षीय उनकी बेटी रागिनी का शव बरामद हुआ था।

संदेह के हालात में दोनों शव पाए जाने पर पुलिस ने मुस्तैदी से जांच करना शुरू किया। जांच में पता चला कि मृतक महिला प्रतिभा का पति ट्रक ड्राइवर है और ट्रांसपोर्ट के काम से कुछ दिनों के लिए बाहर गया हुआ था।

इसी दौरान प्रतिभा का देवर चंद्रशेखर बिन वहां आया हुआ था, मोबाइल लोकेशन से उसकी उपस्थिति वहां पाई गई।

पुलिस ने मामले की जांच की और दबिश देकर चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी चंद्रशेखर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए सारी सच्चाई बताई।

आरोपी चंद्रशेखर ने बताया कि वह अपने भाई के बाहर जाने की बात पहले से जानता था। जब भाई घर से बाहर था तो वो घर पर आया और भाभी से जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन जब भाभी नहीं मानी तो उसने गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी।

आरोपी ने बताया कि जब वो भाभी की हत्या कर रहा था तब उसकी 4 वर्षीय भतीजी रागिनी यह सब होता देख रही थी।

फिर रागिनी जोर-जोर से रोने लगी तो उसको चुप कराने के लिए मुंह बंद किया लेकिन वो चुप नहीं हो रही थी तो उसकी भी गला दबाकर हत्या कर दी।

आरोपी ने बताया कि यह सब करने के बाद उसने भाभी के शव के साथ ही दुराचार किया और वहां से भाग गया।