suicide

लखनऊ- फतेहपुर जिले में एक देवर और भाभी ने कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जहां 22 साल की अनीता और उसके 20 साल के देवर संजू ने जहर खाकर जान देदी।

फतेहपुर जिले के जफरगंज थाने के बदलुवापुर गांव में जहर खाने के बाद भाभी अनीता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि देवर संजू की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस का मामले पर कहना है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।

लेकिन अभी मामले के विभिन्न पहलुओं की जांच की जा रही है। पुलिस यह भी मान रही है कि दोनों में प्यार प्रसंग का पता चलने बाद घर वालों ने किसी प्रकार का दबाव बनाया होगा जिससे दोनों ने सुसाइड किया होगा।

गांव वालों के अनुसार अनीता की शादी एक साल पहले ही हुई थी संजू के बड़े भाई से हुई थी। राधेश्याम राव ने पुलिस को बताया कि ऐसा कहा जा रहा है कि संजू और अनीता एक दूसरे को प्यार करने लगे थे।

उन्होंने बताया कि बड़े भाई ने दोनों को एक दूसरे से मिलते या आपत्तिजनक हालत में देख लिया देख लिया होगा और उसे लेकर दोनों को डांटा होगा जिससे छुब्‍ध होकर ही दोनों ने आत्महत्या की होगी।

हलांकि देवर और भाभी दोनों ने अलग-अलग स्‍थानों पर सुसाइड किया है। अनीता ने गांव के बाहर बाबा की कुटी नामक जगह पर जहर खाया जबकि संजू ने अपने घर पर ही जहर रात को जहर खा लिया था। दोनों के शव को अब पोस्टमार्टम के लिए फेज दिया गया है। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here