Home > Crime > देवर ने भाभी को निर्वस्त्र कर गुप्तांगो से की छेड़छाड़

देवर ने भाभी को निर्वस्त्र कर गुप्तांगो से की छेड़छाड़

rape-new1डिंडौरी : डिंडौरी में रिस्तो को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है ,जहा बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को बेरहमी से पिटाई करते हुए उसकी पत्नी को न सिर्फ बुरी तरह मारा बल्कि उसके गुप्तांगो से छेड़छाड़ करते हुए निर्वस्त्र कर दिया। पीढ़ित महिला और उसके पति ने इसकी शिकायत मेहदवानी चौकी में भी की लेकिन कोई कार्यवाही आरोपियों के खिलाफ नहीं हुई,अब न्याय पाने के लिए पीढ़ित और उसके पति ने पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद से गुहार लगाई है।

सनसनी खेज मामला मेहदवानी चौकी के कुसेरा गाँव का है जहा पीढ़ित महिला का आरोप है की उसका जेठ उसे सोधन और डायन कहकर बुरी तरह मारपीट की और उसके पति को भी बेरहमी से बेहोश होते तक मारा और उसे निर्वस्त्र कर दिया। वही आरोपियों द्वारा डायल 100 को मौके में सूचना देकर बुलवाया गया लेकिन आरोपियों का पक्ष लेते हुए पुलिस ने बजाये घटना को देखते हुए आरोपियों को पकड़ने के समझोता का दबाव देकर चलती बनी।

अपनी पत्नी के साथ हुए घटना को रोते बिलखते बताते पति ने बताया की उसका सगा बड़ा भाई और बेटो ने सारी घटना को अंजाम दिया और पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। वही शिकायत अब पुलिस अधीक्षक से की है तो मेडम फ़ाइल बुलवाने की बात कह रही है।
रिपोर्ट : दीपक नामदेव




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com