Gangrep

नई दिल्ली – भाई के प्यार करने की सजा बहन को मिली। जी हां,एक लड़का और लड़की प्यार करते थे लेकिन उनके घर वालों को यह मंजर नहीं था जिसके चलते वह घर से भाग गए लेकिन इसकी सजा लड़के की बहन को मिली। लड़की के घरवालों ने फिरोजाबाद में रहने वाले लड़के के परिवार के साथ जो किया उसे सुन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। लड़की के घरवालों ने लड़के की बहन को अगवा कर उसे गैंगरेप का शिकार बनाया।

इतना ही नहीं उन लोगों ने लड़की को प्रताड़ित भी किया। लड़की के शरीर पर पड़े जख्मों के निशान बताते हैं कि उन लोगों ने जानवरों की तरह लड़की को यातनाएं दीं। लड़की के परिजनों ने उसकी बहन को घर से अगवा कर लिया। उसे एक महीने तक बंधक बनाकर रखा और इस दौरान उसके साथ कई बार गैंगरेप किया गया।

इस पीड़ित के गुनहगारों की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने इस दौरान पीड़ित को बुरी तरह मारा-पीटा। ये लड़की चीख-चीखकर उसे छोड़ देने की गुहार लगाती रही। ये बताती रही कि इस मामले में उसका कोई कसूर नहीं है। लेकिन बदमाशों ने उसे नहीं छोड़ा और तो और लड़की ने जब-जब विरोध किया उसे गर्म सलाखों से दागा गया। इस लड़की के शरीर पर मौजूद जख्म एक महीने की हैवानियत की दास्तां बयां कर रहे हैं।एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here