Home > Crime > मुआवजे के 2000 रुपये के लिए भाई ने की हत्या

मुआवजे के 2000 रुपये के लिए भाई ने की हत्या

Crime Newsमंदसौर- जिले के भानपुरा तहसील के गांव संदलपुर में दोपहर को रिश्तेदार छोटे भाई ने मुआवजे के 2000 रुपयो के लिए बडे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया की मृतक मांगीलाल बंजारा करीब 35 से 38 वर्ष की उम्र का था। वह राजस्थान के विट्टलपुर गांव का रहने वाला है। मध्यप्रदेश के मन्दसौर जिले के भानपुरा तहसील के कंवला गाव में पुश्तेनी जमीन हे। मध्यप्रदेश सरकार प्राकृतिक आपदा में फसल खराब होने पर प्रति हैक्टेयर 2 हजार रुपए का मुआवजा दे रही है। इसी मुआवजा को लेने के लिए मांगीलाल संदलपुर में मुआवजा वितरण केंद्र सोसायटी आया हुआ था।

पुलिस के अनुसार गोली मारने के पहले दोनों भाईयों में मुआवजे को लेकर जमकर विवाद हुआ। विवाद के दौरान आरोपी राजु बंजारा ने मांगीलाल को गुस्से में आकर अपने रिश्तेदार भाई पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। इसके बाद मांगीलाल वही गिर गया व मांगीलाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी गोली चलने के बाद मुआवजा वितरण केंद्र पर हड़कंप मच गया। गोली मारने के बाद आरोपी राजु फरार हो गया। पुलिस के अनुसार आरेापी की तलाश की जा रही है ।
रिपोर्ट- @प्रमोद जैन




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .