स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाक रेंजर्स को बांटी मिठाई - Tez News
Home > India News > स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाक रेंजर्स को बांटी मिठाई

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाक रेंजर्स को बांटी मिठाई

bsfफाजिल्का- भारत के 70 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमा पर तैनात बीएसऍफ़ के अधिकारियों ने पाक रेंजरों के साथ अजादी दिवस की खुशी को सांझा करते हुए मिठाई भेंट की। जिसे पाक रेंजरों द्वारा मिठाई को स्वीकार करते हुए भारतीय फौज के अधिकारियों को अजादी दिवस की बधाई दी गई।

इस मौके फाज़िलका 90 बटालियन के कम्पनी कमाण्डर मुरली प्रशाद ने देश वासियों को आजादी दिवस की बधाई देते हुए कहा कि सीमा पर पिछ्ले दो दिनों से आजादी उत्सव बड़े उत्साह से मनाया जा रहा है। जिसके तहत सीमा पर खेलों का आयोजन किया गया है और आज पाकिस्तान को भारत के आज़ादी दिवस के मौके पर पाक रेंजरों को मिठाई भेट की गयी है।

बता दें कि एक दिन पूर्व 14 अगस्त को पाक रेंजर्स ने भी बीएसएफ जवानों को मिठाई बांटी थी। बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया, पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तानी रेंजर्स और सीमा सुरक्षा बल बीएसएफ ने जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा के सांबा, अरनिया और आरएस पुरा सेक्टर्स मेंं एक दूसरे को बधाई दी और मिठाइयों का आदान-प्रदान किया।

गौरतलब है कि आज सुबह पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास भारतीय चौकियों को निशाना बनाया।

रिपोर्ट- @इंद्रजीत सिंह




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com