Home > Business > बीएसएनएल ने लांच किया 3G अनलिमिटेड डाटा प्लान

बीएसएनएल ने लांच किया 3G अनलिमिटेड डाटा प्लान

bsnlनई दिल्ली- बाजार की प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने 1,099 रुपये में नेशनल 3G अनलिमिटेड मोबाइल डाटा प्लान की घोषणा की है। इसके अलावा उसने अपने कुछ मौजूदा प्लानों पर डाटा लिमिट दोगुना कर दिया है।

कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि ”नेटवर्क में बेहतरी के साथ ही बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या बढ़ रही है। हम इस उद्योग क्षेत्र में पहली ऐसी कंपनी है जो 1,099 रुपये में अनलिमिटेड 3G डाटा प्लान दे रही है। इससे कंपनी के ग्राहकों का अनुभव बढ़िया होगा। ”

इसके अलावा बाजार में निजी दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनियों से प्रतिस्पर्धा करने के लिए कंपनी ने अपने 549 रुपये के 3जी डाटा प्लान में डाटा उपयोग की सीमा को पांच जीबी से बढ़ाकर 10 जीबी कर दिया है। इसी तरह उसने अपने अन्य प्लानों के तहत भी डाटा उपयोग की सीमा बढ़ाई है।

बीएसएनएल बोर्ड डायरेक्‍टर (सीएम) आरके मित्‍तल ने कहा कि पिछले साल बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को 80 फीसदी सस्‍ती कॉल रेट की पेशकश की थी। डाटा टैरिफ में भारी कटौती और अनलिमिटेड डाटा एसटीवी (स्‍पेशल टैरिफ वाउचर) की पेशकश के साथ हमें उम्‍मीद है कि हम डाटा उपभोक्‍ता, विशेषकर युवाओं तक बेहतर ढंग से अपनी पहुंच बढ़ा पाएंगे।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com