Home > India News > राजबब्बर को BSP नेता की खुली धमकी, दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा

राजबब्बर को BSP नेता की खुली धमकी, दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में इस बार नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक तमाम नेता एक दूसरे पर हमला बोलने की प्रतिस्पर्धा में मर्यादा तक को भूल जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस के नेता राज बब्बर को लेकर अपशब्दों का प्रयोग किया है और उन्हें खुलेआम मारने की धमकी दी है। गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार हैं।

गुड्डू पंडित ने कहा कि सुन लो राज बब्बर के कुत्तों, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारूंगा, जो झूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा, गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को। आपको बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती के विवादित बयान की वजह से चुनाव आयोग ने उनपर 48 घंटे तक किसी भी तरह की चुनावी जनसभा को संबोधित करने पर रोक लगा दी है।

मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग ने एकतरफा फैसला दिया है। मुझे बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के मौलिक अधिकार से वंचित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस दिन को चुनाव आयोग के इतिहास में एक काले दिन के रूप में जाना जाएगा। मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी के लिए आंख कान बंद कर रखे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को पूरी छूट दे रखी है लेकिन दलित नेता पर प्रतिबंध लगा दिया है। वहीं योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे की पाबंदी लगी है।

आपको बता दें कि करीब आठ वर्ष पूर्व बसपा छोड़ने वाले गुड्डू को एक बार फिर बसपा ने आसरा दिया है। बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा सीट को एक समय राजस्थान के राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह व भाजपा का गढ़ माना जाता था। लेकिन वर्ष 2007 के विधानसभा चुनाव से पूर्व बसपा सुप्रीमो ने गुड्डू पंडित को डिबाई से मैदान में उतार दिया।

डिबाई सीट से भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया चुनाव लड़ रहे थे। लेकिन, गुड्डू पंडित ने राजू भैया को उन्हीं के गढ़ में हराकर राजनीतिक पंडितों को भी चौंका दिया था। बसपा छोड़ने के बाद एक बार फिर वर्ष 2012 के विस चुनाव में डिबाई से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पुत्र राजवीर सिंह को फिर से करारी शिकस्त दी थी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com