Home > Crime > बुराड़ी मर्डर केस: प्रेम त्रिकोण हत्या का कारण !

बुराड़ी मर्डर केस: प्रेम त्रिकोण हत्या का कारण !

love-triangle-surfaces-in-gruesome-murder-case-of-burariनई दिल्ली- बुराड़ी के करूणा हत्याकांड के आरोपी के पुलिस में गिरफ्त में आने के बाद पुलिस पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। आरोपी ने बताया कि करूणा की हत्या उसने प्यार में धोखा मिलने के कारण की थी, ना कि एक तरफा प्यार में।  घटना से एक घंटे पहले वह करुणा से जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर मिला था, जहां उसकी इसी बात को लेकर उससे नोकझोंक हुई थी।

मुलाकात के बाद स्कूल जा रही करुणा को रास्ते में रोककर डराने के लिए पहले उसके बैग पर कैंची से हमला किया। इस पर युवती ने गुस्से में कहा कि उससे यह भी नहीं होगा। करुणा की इस बात ने युवक को इतना आक्रोशित कर दिया कि उसने उस पर कैंची के टुकड़े से 27 बार हमला किया।

त्रिकोणीय प्रेम हत्या का कारण
दिल्ली के बुराड़ी में दिनदहाड़े सड़क पर हुई लड़की की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस के मुताबिक करुणा की हत्या एकतरफा प्यार में नहीं बल्कि प्रेम त्रिकोण को लेकर हुई थी। करुणा और सुरेंद्र के बीच प्रेम संबंध थे।

गिरफ्तार किए गए आरोपी सुरेंंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2012 से 2015 तक युवती के साथ उसके संबंध थे। वह उससे प्यार करती थी, लेकिन इसके बाद उसने संबंध लगभग खत्म कर लिए थे। वह कभी-कभी करुणा से मिलता था। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्तोंं ने उसे जानकारी दी कि करुणा के किसी अन्य युवक के साथ संबंध है और वह उससे मिलती है। इसी बात से वह नाराज था।

सामने आई आप की महिला ब्रिगेड
बुराड़ी में युवती की दर्दनाक हत्या पर आम आदमी पार्टी की महिला विधायकों ने घटना की निंदा की। साथ ही उन्होंने दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किए। इतना ही नहीं महिला विधायकों ने चेतावनी देते हुए कहा कि वो गृह मंत्री से महिला सुरक्षा को लेकर उनके ब्लू प्रिंट के बारे में पूछेंगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब तक हमें महिला सुरक्षा को लेकर कोई ठोस योजना नहीं मिलता हम वहां से नहीं हटेंगे।

आप विधायक भावना गौड़ ने कहा कि बुराड़ी के अंदर जो हुआ और जिस वक़्त हुआ, तब वहां से बहुत लोग गुज़रते दिखाई दे रहे हैं लेकिन किसी ने उसे नहीं बचाया। उन्होंने कहा कि हमारा समाज बहुत संवेदनहीन हो गया है। भावना गौड़ ने ये भी कहा कि महिला होने के नाते मुझे भी घर से निकलते वक़्त डर की भावना रहती है।

सीसीटीवी में हुई कैद हत्या !
सूत्रों की माने तो सुरेंद्र ने मंगलवार की सुबह करुणा को जी.टी.बी. नगर मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिये बुलाया था।  वहां पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। उसके बाद करुणा वहां से वापस चली गई।  उस वक़्त उसके साथ उसकी चचेरी बहन भी थी। इसी दौरान सुरेंद्र बाइक पर सवार होकर उनसे आगे निकल गया।  और वह उन दोनों से पहले ही बुराड़ी के लेबर चौक पहुंच गया और वहां उसने करुणा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया।  यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपी युवक ने चाकू से लगभग 22-23 बार हमला किया। मंगलवार सुबह लेबर चौक के पास अचानक एक युवक ने एक लड़की पर हमला कर दिया। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते युवक ने चाकू से युवती पर एक के बाद एक कई वार कर डाले। लड़की लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर पड़ी। इसके बाद भी युवक ने नीचे बैठकर युवती पर फिर चाकू से कई वार किए। हालांकि बाद में लोगों ने युवक को पकड़ लिया और युवक को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com