Home > Crime > बुरहानपुर ई गवर्नेंस प्रबंधक को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

बुरहानपुर ई गवर्नेंस प्रबंधक को 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

बुरहानपुर मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में आज लोकायुक्त इंदौर की टीम ने ई गवर्नेंस प्रबंधक आशीष गुप्ता को 5000 की रिश्वत लेते इंदौर लोकायुक्त ने गिरफ्तार किया है आशीष गुप्ता ने किओस्क संचालक के लायसेंस को नवीनीकरण के लिए मांगे थे 20000 इस रिश्वत की रकम की क़िस्त 5 हजार लेते समय आशीष गुप्ता को रंगे हांथो गिरफ्तार किया गया इंदौर लोकायुक्त की यह बड़ी कार्यवाही है देखे कैसे लोकायुक्त के जाल में फसा ई गवर्नेंस प्रबंधक आशीष गुप्ता


मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में इंदौर लोकायुक्त की टीम ने ई-गवर्नेंस मैनेजर को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के बाद रिश्वतखोर मैनेजर लोकायुक्त की टीम के सामने फूट-फूटकर रोने लगा। आरोपी मैनेजर ने यह रिश्वत आधार सेंटर चालू करने के एवज में मांगी थी।

जानकारी के मुताबिक, कलेक्टोरेट में इंदौर लोकायुक्त की टीम ने छापामार कार्रवाई कर ई-गवर्नेंस प्रबंधक आशीष गुप्ता को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

मनोज वाघ निवासी रास्तीपुरा से मैनेजर ने आधार सेंटर चालू करने के एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। 15 हजार की पहली किश्त मैनेजर पहले ही ले चुका था, 5 हजार की दूसरी किश्त लेते हुए मैनेजर को लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ लिया।

मनोज वाघ निवासी रास्तीपुरा का आधार सेंटर डाकवाडी में है। आधार का काम चालू करवाने के लिए उसने जिला ई-गवर्नेंस प्रबंधक आशीष गुप्ता से संपर्क किया।

इस काम के लिए प्रबंधक द्वारा 20 हजार रुपए मांगे गए, जिसके बाद लोकायुक्त में शिकायत की गई। शिकायत की तस्दीक के बाद लोकायुक्त ने 5 हजार रुपए की दूसरी किश्त लेते हुए आशीष गुप्ता को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। कार्रवाई के बाद आरोपी मैनेजर फुट फुट कर रोने लगा।

Burhanpur e-governance manager Ashish Gupta taking 5000 bribe arrested by Indore Lokayukta

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com