Home > India > एमपी : बस घाटी में गिरी ,10 की मौत 40 घायल

एमपी : बस घाटी में गिरी ,10 की मौत 40 घायल

breaking_news-teznews

धार -धार जिले में एक प्राइवेट बस सोमवार रात घाटी में गिर गई। खबरों के मुताबिक इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 40 लोग घायल हो गए। बस में ड्राइवर और कंडेक्टर को मिलकर करीब 60 लोग सवार थे। आशंका जताई है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। यह हादसा मछलिया घाट की गहरी घाटी में बस के गिरने से हुआ। अधिकारियों ने बताया कि यह बस इंदौर से राजस्थान में गलियाकोट जा रही थी।

मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपए मुवाअजा देने की घोषणा की गई है। बस में महिलाएं और बच्चे भी सवार थे, ये सभी इंदौर और धार जिले के थे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक ये लोग राजस्थान में डूंगरगढ़ के गलियाकोट में एक धार्मिक यात्रा पर जा रहे थे।

बस मछलिया घाट से गुजर रही थी उसी दौरान चालक ने नियंत्रण खो दिया और यह घाटी में जा गिरी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बचाव अभियान जारी है। रात होने की वजह से बचाव कार्य में परेशानी आ रही है। धार और झाबुआ जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

झाबुआ जिला अस्पताल के सिविल सर्जन आर जी कौशल ने बताया कि रात 12 बजे तक छह शव लाए जा चुके थे। पुलिस का कहना है कि शुरूआती नजर में देखने से लगता है कि धार जिले के राजगढ़ एरिया में बस के नियंत्रण खोने के बाद घटना घटी है। यह जगह इंदौर से 125 किलोमीटर दूर है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com