Home > Business > JioFi डिवाइस ऑफर मिलेगी 150 mbps की स्पीड

JioFi डिवाइस ऑफर मिलेगी 150 mbps की स्पीड

रिलायंस जियो (Jio) ने जियोफाई सेगमेंट में एक और डिवाइस लॉन्च किया है। ये 4जी एलटीई हॉटस्पॉट डिवाइस है, जिसकी कीमत 999 रुपए है। इस डिवाइस का नाम JioFi JMR815 है, जो ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर मौजूद है।

कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस पर आपको 150 एमबीपीएस तक की स्पीड मिलेगी। इसके साथ ही आपको 50 एमबीपीएस तक की अपलोड स्पीड भी मिलती है। डिवाइस पर आपको मेक इन इंडिया का मार्क मिलता है, जो बताता है कि डिवाइस भारत में बना है।

कंपनी ने नए जियोफाई डिवाइस के डिजाइन में बदलाव किया है। इस बार कंपनी ने इसे गोलाकार डिजाइन के साथ पेश किया है। इसमें आपको ऑन ऑफ बटन और एक बटन वाईफाई प्रोटेक्टेड डब्लूपीएस के लिए मौजूद है।

इसके अलावा डिवाइस में 4जी, बैटरी, वाईफाई सिग्नल स्ट्रेंथ के नोटिफिकेशन के लिए लाइट भी मिलती है। इस डिवाइस से एक बार में 31 यूजर जुड़ पाएंगे।

वहीं यूजर 4जी वाइस एप की मदद से 3जी व 2 जी स्मार्टफोन से भी वीडियो कॉल कर सकते हैं। इस डिवाइस में यूजर 64जीबी तक का मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर सकता है। JioFi JMR815 में 3000 एमएएच की बैटरी है, जो 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। वहीं पूराने डिवाइस में केवल 2300 एमएएच की बैटरी मौजूद थी।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .