Home > Business > सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स Paytm पर, 8,000 रुपये तक का कैशबैक

सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स Paytm पर, 8,000 रुपये तक का कैशबैक


सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को पेटीएम मॉल के साथ भागीदारी की घोषणा की है, जहां दक्षिण कोरियाई दिग्गज ग्राहकों को गैलेक्सी स्मार्टफोन्स की श्रृंखला पर 8,000 रुपये तक का कैशबैक पेश कर रही है।

साउथ कोरिया की इलेक्ट्रोनिक कंपनी सैमसंग ने डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन प्रोवाइडर पेटीएम के साथ हाथ मिलाया है। इस साझेदारी का फायदा उपभोक्ताओं को होगा क्योंकि अगर आप Galaxy स्मार्टफोन को खरीदने पर उसका भुगतान पेटीएम से करते हैं तो आपको 8,000 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त होगा।

इस ऑफर का लाभ ऑफलाइन स्टोर्स और कुछ सिलेक्टेड सैमसंग आउटलेट्स पर लिया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ उठाना काफी सिंपल है। इसके लिए आपको किसी भी सैमसंग के आउटलेट पर जाना होगा। अपनी पसंद के अनुसार सैमसंग Galaxy स्मार्टफोन का चुनाव करें और पेमेंट के समय स्टोर में मौजूद पेटीएम मॉल क्यूआर कोड को स्कैन करें।

फिलहाल, जिन Galaxy स्मार्टफोन पर यह ऑफर वैलिड है, उनमें Galaxy Note 8 , Galaxy S8 Plus , Galaxy S8, Galaxy C9 Pro , Galaxy C7 Pro और Galaxy J5 Prime स्मार्टफोन शामिल है।

बता दें कि भारत में पहली बार हुए इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2017 में Galaxy Note 8 को ‘गैजट ऑफ द ईयर’ अवार्ड मिल था। यह फोन भारत में 12 सितंबर को 67,900 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च हुआ था।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि पेटीएम मॉल के साथ साझेदारी करके, सैमसंग इंडिया का उद्देश्य भारत सरकार की डिजिटल इंडिया की पहल के अनुसार सुविधाजनक डिजिटल भुगतान के साथ ऑफलाइन शॉपिंग अनुभव को डिजिटली करना है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .