Home > India News > MP की सड़कें 15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बना देंगे – मंत्री शर्मा

MP की सड़कें 15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बना देंगे – मंत्री शर्मा

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने भारी बारिश और जल जमाव के बाद बर्बाद हुई प्रदेश की खस्ताहाल सड़कों की हालत पर भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए प्रदेश की सड़कों को आगामी 15-20 दिनों में हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकना बना देने का वादा किया। हालांकि अपने इस बयान के बाद मंत्री पीसी शर्मा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए।

दरअसल पीसी शर्मा भोपाल की खराब सड़कों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कस रहे थे।

सीएम कमलनाथ के कैबिनेट मंत्री विवादस्पद बयान देते हुए यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने प्रदेश की वर्तमान में खराब गड्ढे वाली सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताया।

उन्होंने दो साल पहले पूर्व सीएम शिवराज के अमेरिका दौरे के समय दिए गए बयान जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था पर तंज कसते हुए कहा कि ‘यह वाशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थीं कैसी? पानी गिरा जमकर और यहां गड्ढे ही गड्ढे हो गए, कैलाश विजयवर्गीय के जो गाल हैं वैसे हो गए’

साथ ही उन्होंने वादा किया कि 15-20 दिन में चकाचक सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।

मंत्री पीसी शर्मा के इस बयान ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के उस बयान की यादें ताजा कर दीं जब उन्होंने बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल जैसी बनाने का वादा अपने प्रदेश की जनता से किया था।

लालू प्रसाद के उस बयान को लेकर उस समय भी खूब हंगामा कटा था। मंत्री पीसी शर्मा को भी उनके इस विवादास्पद बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कुछ लोग इस पर चुटकी ले रहे हैं तो कुछ ने इसे बेहद अपमानजनक टिप्पणी करार दिया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com