Home > India > BMC: जब इस कैलेंडर गर्ल का मोबाइल नंबर हुआ वायरल

BMC: जब इस कैलेंडर गर्ल का मोबाइल नंबर हुआ वायरल

मुंबई- महाराष्ट्र मुंबई में महानगर पालिका (बीएमसी) के चुनावों की तैयारी में जुटी बीएमसी की टीम ने पिछले दिनों एक ऐसी गलती कर दी, जिसका खामियाजा फिल्म एक्ट्रेस अवनी मोदी को भुगतना पड़ा। दरअसल बीएमसी ने गलती से अवनी का नंबर शेयर कर दिया। इसके बाद उनके पास वोटर कार्ड को सुधारने के लिए कई कॉल्स और मैसेज आने लगे।

खबरों के मुताबिक बीएमसी की ओर से लोकल मीडिया में एक विज्ञापन जारी किया गया था। विज्ञापन में उन लोगों से वोटर कार्ड में सुधार कराने को कहा गया था, जिनके कार्ड में कोई गलती है। इसका नाम ऑपरेशन ब्लैक डॉट दिया गया है। विज्ञापन में एक मोबाइल नंबर दर्ज था, जिस पर फोन करके अपने वोटर कार्ड को लेकर कोई भी शिकायत दर्ज कराने को कहा गया था।

दरअसल गड़बड़ी ये हुई कि इस विज्ञापन में फिल्म एक्ट्रेस अवनी मोदी का मोबाइल नंबर छप गया। इसके सार्वजनिक होते ही अवनी मोदी के मोबाइल पर हजारों की संख्या में कॉल्स, मिस कॉल्स और मैसेज आने लग गए। अवनी के मुताबिक लोग उन्हें लगातार कॉल कर रहे हैं। मैं काफी परेशान हूं, लेकिन मैं अपना फोन स्विच ऑफ नहीं कर सकती। फोन में मेरे कई प्रोफेशनल्स और रिश्तेदारों के कॉल आते हैं।

अवनी के मुताबिक मैं चाहती हूं कि इसके लिए जिम्मेदार ऑफिसर मुझसे माफी मांगे। वहीं एडिशनल म्यूनिसपल कमिशनर संजय देशमुख ने कहा कि ये गलती उनके जूनियर्स से हुई है। संजय देशमुख के मुताबिक उन्होंने इस गलती को सुधारने के लिए एक दूसरा विज्ञापन जारी कर दिया है। वहीं अवनी मोदी को भी माफी का लेटर भेज दिया है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com