कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो दलाल ने कर दी हत्या - Tez News
Home > Crime > कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो दलाल ने कर दी हत्या

कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो दलाल ने कर दी हत्या

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में कॉलगर्ल्स की सप्लाई करने वाले एक दलाल ने ग्राहक का केवल इसलिए मर्डर कर दिया क्योंकि उसे कॉलगर्ल पसंद नहीं आई थी और वह अपने पैसे वापस मांग रहा था। जयपुर में यह घटना करीब सप्ताह भर पहले हुई थी, लेकिन मामला अब जाकर उजागर हुआ है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जयपुर में रह कर पढ़ाई कर रहे एक इंजीनियरिंग छात्र पंकज और उसके चचेरे भाई विनोद ने तीन अगस्त को एक दलाल के जरिये कॉलगर्ल को बुलाया था। उन्हें दलाल द्वारा भेजी गई कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो उन्होंने दलाल विजयपाल को फोन कर पैसे वापस मांगे। इस पर कुछ विवाद हुआ, लेकिन बाद में विजयपाल मान गया और उन्हें जयपुर में प्रतापनगर के पास का लड़की को छोड़ने और पैसे वापस ले जाने को कहा।

विनोद और पंकज लड़की को लेकर बताई हुई जगह पर पहुंचे तो गाड़ी से उतरते ही विजयपाल ने अपने साथियों के साथ उस पर डंडे से हमला कर दिया। पंकज भाई को लेकर अस्पताल पहुंचा। वहां पंकज ने भी मामले को छुपा लिया और कहा कि दुर्घटना में चोट लगी है।

सात अगस्त को इलाज के दौरान विनोद की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन को मामला संदिग्ध लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जांच शुरू की तो मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से सारा मामला सामने आ गया।

पुलिस ने आरोपी विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया है। विजयपाल ने बताया कि वह भी इंजीनियरिंग कर चुका है, लेकिन कहीं ढंग की नौकरी नहीं लगी तो वह टैक्सी चलाने लगा। टैक्सी चलाने के दौरान कॉलगर्ल्स के संपर्क में आया तो यह काम करने लगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com