Home > State > Andhra Pradesh > फेसबुक ,वाट्स एप पर चल रहा था सेक्स रैकेट

फेसबुक ,वाट्स एप पर चल रहा था सेक्स रैकेट

sex racket on facebook whatsapp

sex racket on facebook whatsapp

लखनऊ में सोशल नेटवर्किंग साइट पर चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है । फेसबुक और  वाट्स एप  के पर चल रहे अंतरराज्यीय इस सेक्स रैकेट में पुलिस ने5 लड़कियों सहित 16 लोगों को दो गेस्ट हाउसों से पकड़ा है पकड़ी गई लड़कियों में से एक दिल्ली में फैशन डिजाइनर है, जो फ्लाइट से लखनऊ आई थी । सभी लड़कियों को महिला सुधार गृह भेजा गया है, जबकि आरोपी ग्राहकों को जेल भेज दिया गया।

जानकारी अनुसार सुचना मिलने पर बीती रात पुलिस की एक टीम विपुलखंड स्थित एस्कार्ट और अलकनंदा गेस्टहाउस पहुंची , पुलिस ने दोनों गेस्ट हाउस के कमरों में छापामारी की तो भगदड़ मच गई. अलग-अलग कमरों से पांच लड़कियों को पांच ग्राहकों के साथ पकड़ा गया । गेस्ट हाउस के 6 कर्मचरियों को भी सेक्स रैकेट संचालन के आरोप में पकड़ा गया ।

ऐसे होती थी बुकिंग
पुलिस के अनुसार यह सेक्स रैकेट फेसबुक और वाट्स एप के जरिए चल रहा था. होटल और गेस्ट हाउस में कमरों की बुकिंग भी वाट्सएप से ही होती थी. अलकनंदा गेस्टहाउस के कर्मचारी व मऊ के मधुबन सीपाह निवासी अरविंद यादव, लखनऊ के इटौंजा का रवि पवार, बाराबंकी के फतेहपुर टेडवा का सोनू व मानू सिंह और यशप्रीत गेस्ट हाउस का कर्मचारी व गोंडा के परसपुर बस्ती का पुरवा का रमेश वर्मा, लखनऊ के नगराम का राहुल यादव ग्राहकों के ठहरने का इंतजाम करते थे ।

पकडे गए ग्राहक 

पकड़े गए ग्राहकों में लखीमपुर गोला निवासी कपड़ा कारोबारी अवनीश मिश्रा, लखीमपुर खीरी के अवधीटोला निवासी ठेकेदार मो. आमिर, अवनीश का ड्राइवर मेराज, रायबरेली के तिवारीपुर निवासी और दिल्ली में नौकरी करने वाला देशराज और गांधीनगर दिल्ली के ओल्ड सीलमपुर का मो. सईद शामिल हैं । गेस्ट हाउस मालिक गोसाईंगंज निवासी कार्तिक त्रिपाठी उर्फ सोनू और दीपक उर्फ राहुल तथा आकाश मौके से भाग निकले. इनकी तलाश की जा रही है.

लड़कियां दिल्ली, हरियाणा, लखनऊ और बलिया की हैं. एक लडक़ी दिल्ली में फैशन डिजाइनर है, जो फ्लाइट से आती-जाती थी. लड़कियों की उम्र 20 से 28 साल के बीच है। आरोपियों के पास से 16 मोबाइल फोन और हजारों रुपये मिले हैं. पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. गेस्टहाउस को सील करने की कार्रवाई की जा रही है ।

 sex racket on facebook whatsapp

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .