Home > Crime > हवस का शिकार बनी कैंसर पीड़िता, पहले परिचित फिर राहगीर ने किया दुष्कर्म

हवस का शिकार बनी कैंसर पीड़िता, पहले परिचित फिर राहगीर ने किया दुष्कर्म

प्रदेश के डीजीपी के आदेश के बाद यूपी पुलिस नारी सुरक्षा सप्ताह मना रही है। इसी दौरान राजधानी लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में ब्लड कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की शनिवार रात गैंगरेप का शिकार हो गई।

दो दोस्तों ने बाइक से घुमाने के बहाने एक कोठरी में ले जाकर दुष्कर्म किया। चार घंटे बाद सड़क पर छोड़कर भाग निकले। सुनसान सड़क पर खड़ी रो रही लड़की ने बुलेट मोटरसाइकिल सवार से लिफ्ट मांगी।

चार बेटियों के पिता ने घर छोड़ने के बहाने एकांत में ले जाकर दरिंदगी की और फिर सड़क पर छोड़कर चला गया। लड़की रविवार भोर अस्तव्यस्त हालत में घर पहुंची।

कैंसर पीड़ित लड़की से गैंगरेप से हड़कंप मच गया। पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी और लिफ्ट देकर दरिंदगी करने वाले ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी सिटी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि सरोजनीनगर इलाके के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय ब्लड कैंसर पीड़ित लड़की शनिवार शाम 4:30 बजे घर से कुछ दूर स्थित चिल्लावां बाजार गई थी। वहां पड़ोस के गांव रहीमाबाद निवासी शुभम अपने एक दोस्त के साथ मिला। शुभम से लड़की की दोस्ती थी।

कुछ देर बातचीत के बाद शुभम ने उसे घुमाने के बहाने अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठाया और गांव नटकुर के पास सुनसान स्थान पर बनी कोठरी में ले जाकर शुभम व उसके दोस्त ने लड़की से दुष्कर्म किया। चार घंटे बाद रात 11 बजे लड़की को सड़क पर छोड़कर दोनों आरोपी भाग निकले।

घर छोड़ने के बहाने किया दुष्कर्म

दरिंदगी का शिकार बनी लड़की अस्तव्यस्त हालत में सुनसान सड़क के किनारे खड़ी किसी मददगार का इंतजार कर रही थी। इस बीच बुलेट मोटरसाइकिल आते दिखी। उस पर सवार व्यक्ति ने लड़की को लिफ्ट दी।

घर छोड़ने के बजाय सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया और बंथरा-बिजनौर रोड पर छोड़कर चलता बना। बातचीत के दौरान उसने अपना परिचय गांव रायसिंह खेड़ा निवासी वीरेंद्र यादव के रूप में दिया था।

दरिंदगी का शिकार लड़की भोर तीन बजे घर लौटी। माता-पिता को रोते हुए आपबीती सुनाई। ब्लड कैंसर पीड़ित बेटी से सामूहिक दुष्कर्म का पता चलने पर परिवारीजन उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपियों की तलाश में दबिश दी।

मुख्य आरोपी शुभम फरार हो गया, जबकि उसके दोस्त सुमित और लिफ्ट देकर दुष्कर्म करने वाले वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि मिट्टी की ठेकेदारी व दलाली करने वाले वीरेंद्र एक बेटे व चार बेटियों का पिता है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com