Home > Foregin > अदालत का फैसला सेक्स के दौरान तेज आवाज न करें

अदालत का फैसला सेक्स के दौरान तेज आवाज न करें

Caroline Cartwright Defies Court Order Prohibiting Loud Sexलंदन [ TNN ] ब्रिटेन की एक अदालत ने एक महिला को बड़ा ही अजीबोगरीब फैसला सुनाया है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि महिला पति के साथ सहवास के समय तेज आवाज नहीं करे। कोर्ट ने महिला के पड़ोसियों की शिकायत के बाद यह फैसला सुनाया। मामला संडर्लैंड का है। यहां रहने वाली 53 वर्षीय कैरोलिन कार्टराइट अपने 38 वर्षीय पति के साथ सेक्स के दौरान काफी आवाज करती थी और उसके पड़ोसी उसकी इन आवाजों से परेशान होते थे।

कोर्ट के इस फैसले को एंटी सोशल बिहेवियर ऑर्डर (ASBO) के नाम से जाना जाता है और इसके तहत ही कैरोलिन को चार साल तक सेक्स के दौरान कराहने, चिल्लाने या तेज आवाज करने पर रोक लगा दी गई थी। रोक के चार साल बाद अब कैरोलिन ने इस अजब विवाद पर अपना मुंह खोला है। एक टीवी शो में कैरोलिन ने ASBO बैन व अपनी सेक्स समस्या के बारे में बात की।

संडर्लेंड इको के अनुसार, टीवी शो में कैरोलिन ने कहा, ‘मैं सेक्स के दौरान यह नहीं सोचती कि ‘ओह’ मैं काफी आवाज कर रही हूं और मुझे शांत रहना चाहिए।’

कैरोलिन के खिलाफ ASBO बैन तब लागू किया गया जब सेक्स के दौरान उनके तेज आवाज के कारण 30 से ज्यादा बार पुलिस को आना पड़ा। इतना ही नहीं उसने पांच बार आवाज पर लगी पाबंदी को पांच बार तोड़ा और इसके लिए उसे 8 सप्ताह व 12 सप्ताह की निलंबित जेल की सजा सुनाई गई।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com