Home > India News > 9 साल की नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार

9 साल की नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार

demp pic

धार- मध्यप्रदेश धार जिले के ग्राम सिपराज में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना 4 फरवरी को घटित हुई। जब एक दो बच्चों के पिता वहशीदरिंदे ने 9 वर्षीय नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं मासूम को डराया धमकाया और जान से मारने की धमकी भी दी। शिकायत मिलने के पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामले का खुलासा तब हुआ जब दिनांक 7 फरवरी को मासूम ने पेट दर्द की शिकायत अपने परिजन को की वह पीड़ित लड़की को अस्पताल लेकर गए जंहा पर चिकित्सको ने जब दुष्कर्म की बात कही तो परिजनों के पैर तले से ज़मीन खिसक गई। परिजन सीधे सागौर थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।

9 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि वह खेत से घर आ रही थी तभी मुकेश मामा ने रोका और बोला रूपये दूंगा और मेरे साथ दुष्कर्म किया और कहा किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। जिससे वह डर गई और किसीको कुछ नहीं बता पाई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सागौर थाना पुलिस ने दुष्कर्म की अलग अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी और महज कुछ ही घंटों में दरिंदे को ढूंढ निकाला। यह दरिंदा भी इसी गाँव का रहने वाला है।
रिपोर्ट- @साबिर खान




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com