Home > India > बीजेपी विधायक के बेटे पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

बीजेपी विधायक के बेटे पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप

भोपाल- मध्यप्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। मध्यप्रदेश में बीजेपी के विधायक केके श्रीवास्तव के बेटे और उसके साथियों ने नशे में धुत होकर एक महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट का आरोप लगा है। इस मामले में विधायक के बेटे बिट्टू सहित चार पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया हैं। पुलिस ने पीडि़त पक्ष के 4 लोगों पर भी मारपीट का मामला दर्ज किया हैं। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के गांव खिरिया सुनैनिया का यह मामला है, घटना सोमवार शाम करीब 5 बजे की बताई जा रही है। जबकि, विधायक का कहना है कि ये सब राजनीतिक साजिश है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का कहना है विधायक केके श्रीवास्तव का सुनोरा खिरिया में फॉर्म हाउस है। उनका बेटा सिद्धार्थ अपने 20-25 दोस्तों को लेकर होली मनाने फॉर्म हाउस आया। वहां इन लोगों ने शराब पीकर उत्पात मचाया। उस समय मैं खेत में काम कर रही थी, उसी दौरान इन्होंने छेड़खानी की कोशिश की। घर वाले बचाने आए गए तो उन पर हमला कर दिया।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला का आरोप है कि विधायक का बेटे सिद्धार्थ अपने दोस्तों के साथ छेड़खानी की कोशिश की। वो तो गनीमत है कि परिवार के लोग आ गए। इस बात से नाराज होकर पति और परिवार के अन्य लोगों को पीटना शुरू कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक का कहना है कि ये सब राजनीतिक साजिश है मेरे परिवार को बदनाम करने विपक्षी दल की चाल है। विधायक का आरोप है कि उसी रिपोर्ट के जवाब में इस तरह के आरोप लगा दिए गए जो राजनीति से प्रेरित हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है लेकिन विधायक के बेटे पर सिर्फ मारपीट का केस दर्ज किया है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com