Home > Crime > Video : मुंबई की लोकल ट्रेन में महिला चीखती रही और..

Video : मुंबई की लोकल ट्रेन में महिला चीखती रही और..

मुंबई: मुंबई की लोकल ट्रेन में एक महिला के साथ जबरदस्ती करता हुआ एक विडियो वायरल हुआ है विडियो में दिख रहा है की एक आदमी ने महिला पर हमला किया और दूसरे यात्री देख रहे है तभी किसी ने अपने मोबाइल से विडियो बना लिया और उसे वयरल कर दिया |

विडियो में दिख रहा आदमी महिला को बेहरमी से महिला को पीट रहा है । यह हादसा मुंबई लोकल में हुआ यह लोकल ट्रेन ठाणे से गुरुवार, 5 अप्रैल को देर शाम को छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी ।

बताया जाता है कि आरोपी को दादरी रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार किया गया है । जब यह सब हो रहा था तब ट्रेन के अन्य यात्री मूक दर्शक बने थे फिलहाल पुलिस ने इस व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है ।

मुंबई की एक लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ करने वाले से महिला भिड़ गई. छेड़छाड़ से बचने के लिए महिला की इस जद्दोजहद का लोगों ने वीडियो बना लिया। लेकिन महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया ।

ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला कैसे छेड़छाड़ करने वाले पर टूट पड़ी. उसने आरोपी को पीटा, खुद भी पिटी । लेकिन हिम्मत नहीं हारी. अगले स्टेशन पर महिला ने पुलिस से शिकायत की. शिकायत के बाद दादर रेलवे स्टेशन पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया ।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com