Home > India News > MP: कृषि मंत्री का साड़ी बांटने का वीडियो वायरल, बोले- देखेंगे जनता कैसे वोट नहीं करेंगी

MP: कृषि मंत्री का साड़ी बांटने का वीडियो वायरल, बोले- देखेंगे जनता कैसे वोट नहीं करेंगी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले वरिष्ठ भाजपा नेता और मौजूदा कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो में बिसेन महिलाओं के लिए 10 हजार सााड़ियां बांटने की बात कह रहे हैं। वे कह रहे हैं कि करीब 30 लाख रुपए की साड़ियां सूरत से आएंगी, हम बालघाट की पांचों पंचायतों में वितरित करा देंगे। देखेंगे कि यंहा की जनता उन्हें कैसे वोट नहीं करेंगी।”

वीडियो में किए बड़े लुभावने वादे

जो वीडियो सोशल मीडिया पर उसमें बिसेन के हवाले से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का भी जिक्र है। गौरी कहते दिख रहे हैं कि देश की कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी उनकी बहन है जिन्होंने बालाघाट में बेटी बचाओ अभियान की शुरुआत की थी। स्मृति इरानी से साड़ियों को लेकर बात हो गयी है। ‘

शिवराज के रहते नहीं बन सकता सीएम

बिसेन ये भी कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रहते वो मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। इसलिए वो सांसद का चुनाव लड़ेंगे। केंद्र में कृषि मंत्रालय का मंत्री बनेगे। केंद्रीय कृषि मंत्री बनने के लिए वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 100 करोड़ रुपये में ठेका करेंगे।’

28 नवंबर को होगा मतदान

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवम्बर को मतदान होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि मौजूदा कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने जानबूझकर ये वीडियो कराया। ताकि महिला मतदाताएं भी उन्हें वोट करें, इसके लिए साड़ियां बांटकर वोट अपने पाले में डालने की बात कर रहे हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com