Home > Latest News > Video :वो ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने ही वाली थी

Video :वो ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी करने ही वाली थी

चीन में एक औरत तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदकर जान देने वाली थी कि अचानक एक ‘सुपरहीरो’ आया और उसने उसकी जान बचा ली। यह पूरा हादसा स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी की फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की तेजी से आ रही ट्रेन के आगे बस कूदने ही वाली है, लेकिन तभी वहां उसके पास ही खड़े एक शख्स ने फुर्ती दिखते हुए उसे पकड़ लिया और ट्रेन के आगे कूदकर जान गवांने से बचा लिया।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक वह लड़की एक कॉलेज छात्रा है। और जब वह शख्स उसे तेजी से ट्रेक की ओर दौड़ते हुए देखता है, तो पल भर में हालात को समझ कर उसे बचा लेता है। वह भागती हुई लड़की के पीछे भागता है और उसके हाथों को जोर से थाम लेता है। आप कैमरे में कैद इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह लड़के के पैर प्लेटफॉर्म से नीचे तक चले जाते हैं, लेकिन ऐन मौके पर वह शख्सख उसे बचा पाने में सफल हो जाता है। हाई स्पीड ट्रेन के पहुंचने से पहले ही वह फुर्ती से लड़की को बचा लेता है। इस दौरान दो और लोग उसे बचाने के लिए भागते हैं और उस युवक की मदद भी करते हैं।

यह घटना साउथईस्ट चीन के फजिआन में पुशियन स्टेशन पर 10 मई को घटी। एक पल को जब आप यह वीडियो देखेंगे, तो आपकी सांसे थम जाएंगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com