राम रहीम को मिली विदेश में फिल्म प्रमोशन की अनुमति - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > राम रहीम को मिली विदेश में फिल्म प्रमोशन की अनुमति

राम रहीम को मिली विदेश में फिल्म प्रमोशन की अनुमति

Saint Gurmeet Ram Rahim Singh Ji Insan Love Chargerनई दिल्ली- डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को विशेष सीबीआई कोर्ट ने फिल्म एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल के प्रमोशन के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी है। डेरा प्रमुख पर साध्वी से यौन शोषण का आरोप लगा हुआ था जिसके लिए उनके विदेश जाने पर रोक लगी हुई थी

पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई के बाद राम रहीम को विदेश जाने की अनुमति मिल गई। डेरा प्रमुख ने अदालत को बताया था कि वह अपनी चौथी फिल्म की शूटिंग भी विदेश में करना चाहते हैं। राम रहीम इससे पहले दो फिल्में बना चुके हैं। राम रहीम ने अदालत में याचिका लगाकर कहा था कि उनकी फिल्म एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल जो कि हिंदू वेदों पर आधारित है, उसके प्रमोशन के लिए विदेश जाना चाहते हैं। साथ ही हिंद का नापाक को जबाव एमएसजी लॉयन हार्ट-टू की भी शूटिंग करनी है।

बचाव पक्ष के वकील ने 1 फरवरी से 28 फरवरी तक गुरमीत राम रहीम के विदेश जाने को लेकर याचिका लगाई थी। याचिका में फिल्म के प्रमोशन के लिए मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड जाने को लेकर लगाई गई थी। कोर्ट ने डेरा प्रमुख से उनके खिलाफ चल दो यौन शोषण एवं दो मर्डर केसों 10 लाख रुपये प्रति श्योरिटी बांड भरने के लिए कहा है। सीबीआइ के वकील एचपीएस वर्मा ने कहा कि हमने याचिका का विरोध किया था।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com