Mayawatiलखनऊ- काशीराम की पुन्यतिथि पर आज बसपा सुप्रीमो मायावती लखनऊ से दहाड़ी और भाजपा व सपा सरकार की नीतियों पर जम कर बरसी। उन्होंने कहा उप्र में गुंडे बदमाश सरकार चल रहे हैं। प्रदेश को जंगलराज बना दिये हैं। इतना ही नही प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। उन्होंने ने कहा मेरी सरकार के आते ही गुंडे बदमाश जेल की सलाखों में होंगे। उनका वही रहने का सही स्थान है।
 
कांशीराम का परिनिर्वाण दिवस के मौके पर यहाँ आज बसपा सुप्रीमो मायावती कांशीराम स्मृति स्थल पहुंची और एक जनसभा को भी संबोधित करते हुए कहा की दलित लेखकों और साहित्यकारों ने पुरस्कार लौटाए, जाने- माने पाकिस्तानी गायक गुलाम अली को यहाँ आने से रोकना गलत है। हमारी सरकार बनी तो उनका पूरा सम्मान किया जायेगा। माया ने आज यहाँ कहा की समीक्षा की आड़ में भाजपा आरक्षण खत्म करने की तैयारी कर रही है, मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा भागवत के आरक्षण वाले बयान पर पीएम चुप क्यों? दलितों की उपेक्षा हुई तो मैं चुप नहीं बैठूंगी। आरक्षण खत्म हुआ तो बीएसपी पूरे देश में आंदोलन करेगी, बीएसपी आरक्षण को खत्म नहीं होने देगी। 
 
मायावती ने कहा की बीजेपी और RSS के मुखिया की मंशा पूरी नहीं होने देंगे, महत्वपूर्ण विभागों में पूंजीपतियों का दखल बढ़ा, जो कालाधन आया उसमे से गरीबों को कुछ नहीं मिला, मोदी के पूंजीपतियों दोस्तों को कालाधन दिया जा रहा।
 
BJP और सहयोगियों पर मायावती ने साधा आरोप लगते हुए कहा की CBI के जरिए मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। बीएसपी को दबाने के लिए बीजेपी सीबीआई और मीडिया का इस्तेमाल कर रही। 
रिपोर्ट :- शाश्वत तिवारी 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here