Home > India News > बुरहानपुर में टेक्समो पाइप फैक्टरी पर सीबीआई का छापा

बुरहानपुर में टेक्समो पाइप फैक्टरी पर सीबीआई का छापा

CBIबुरहानपुर- बीएसएनएल पर केबल सप्लाय के मामले में जांच पर सुबह 8.30 बजे पहुंची सीबीआई की टीम, भोपाल से अधिकारी आए बुरहानपुर जांच करने, फैक्टरी मालिक और फैक्टरी के चीफ फायनेंस आफिसर के घर पर भी की जांच।

नेपानगर को बनाएंगे नम्बर 1,बुरहानपुर नगर निगम हुआ कैशलेस

बुरहानपुर शहर में टेक्समो पाइप फैक्टरी पर सीबीआई का छापा पड़ा है। खंडवा की गाडिय़ों में करीब 15 अधिकारियों की टीम बुरहानपुर सुबह 8.30 बजे पहुंची। टीम ने पहुंचते ही यहां पर जांच शुरू कर दी। शाम तक अधिकारी यहां पर रिकॉर्ड खंगालते रहे।

बुरहानपुर : नोटबंदी से तवायफों का कारोबार ठप्प

शनिवार सुबह सीबीआई की टीम एलडीएम बुरहानपुर की कार और खंडवा पासिंग अन्य तीन कारों में बैठकर बहादरपुर रोड स्थित कंपनी के कार्यालय पहुंचे। यहां पर आते ही जांच शुरू कर दी। सीबीआई के अधिकारियों ने टेक्समो पाइप फैक्टरी के संचालक संजय अग्रवाल के घर और कंपनी के सीएफओ (चीफ फायनेंशियल आफिसर) विजय प्रसाद पप्पू के आदर्श कॉलोनी स्थिति मकान पर भी छापे मारे।

ब्लैक मनी : बुरहानपुर में कार से मिले 4 करोड़

इसलिए मारे छापे
टेक्समो पाइप कंपनी बीएसएनएल को ओएफसी (आप्टिकल फायबर केबल) को कवर करने वाले पाइप की सप्लाई करती है। पिछले माह सीबीआई ने बीएसएनएल के तत्कालीन जीएम सीएल यादव पर भ्रष्टाचार के मामले में एफआईआर दर्ज की थी। सीबीआई को जांच के दौरान जीएम के पास मिले रिकॉर्ड में टेक्समों पाइप कंपनी का नाम भी मिला था। जिसमें सीबीआई को अंदेशा है कि टेक्समो कंपनी से भी जीएम कमीशन लेते थे। इसी मामले को लेकर सीबीआई की टीम बुरहानपुर पहुंची। यहां पर कंपनी के कर्मचारियों और जिम्मेदारों से भी सीबीआई ने पूछताछ की है।

अफसरों ने नाम बताने से भी किया इनकार
मामले में जांच के लिए आई सीबीआई के अफसरों ने मीडिया से बात करने से साफ इनकार कर दिया। एक अफसर ने केवल सीबीआई की कार्रवाई बताया, इसके अलावा उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।
रिपोर्ट- @सोनू




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .