संजय के जेल से बाहर होने पर जश्न मनाएंगे सलमान - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > संजय के जेल से बाहर होने पर जश्न मनाएंगे सलमान

संजय के जेल से बाहर होने पर जश्न मनाएंगे सलमान

Salman Khan

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान ने कहा है कि उनके दोस्त ऐक्टर संजय दत्त की सजा पूरी होने पर उन्हें बहुत खुशी होगी और तब वे मिलकर इसका जश्न मनाएंगे। संजय दत्त 1993 में मुंबई में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं और जल्द ही छुट्टी पर बाहर आने वाले हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या संजय के जेल से बाहर होने पर वह उनके साथ जश्न मनाएंगे, ‘दबंग’ स्टार ने कहा, ‘आपके पास जो जानकारी है वह पूरी नहीं है। वह छुट्टी पर बाहर आ रहे हैं लेकिन जब वह अपनी सजा पूरी कर बाहर आएंगे तब वह आजाद होंगे पाक साफ होंगे। हम यहीं चाहते हैं और हम तभी जश्न मनाएंगे।

सलमान खुद एक हिट ऐंड रन मामले में दोषी पाए जाने और पांच सजा की सजा सुनाए जाने के बाद जमानत पर बाहर हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के गाने ‘आज की पार्टी’ के लांच के मौके पर मीडिया से यह सब कहा।

सलमान की एक और होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘हीरो’ चार सितंबर को रिलीस होगी। इसी दिन कटरीना अभिनीत ‘फैंटम’ भी रिलीस होगी। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के भिड़ने के बारे में सलमान ने कहा, ‘वह (कैटरीना की फिल्म) भी हमारी ही फिल्म है।

हीरो एक ऐक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन निखिल अडवाणी कर रहे हैं। यह 1983 में इसी नाम से आई सुभाष घई की फिल्म का रीमेक है जिसमें जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी शेषाद्रि ने अहम भूमिकाएं निभाई थी। इस फिल्म की रीमेक में सूरज पंचोली (आदित्य पंचोली का पुत्र) और अथिया शेट्टी (सुनील शेट्टी की बेटी) अभिनय करेंगे। सलमान ने शुक्रवार शाम ट्विटर पर ‘हीरो’ का पहला लुक साझा किया था।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com