मैसेंजर ऑफ गॉड सेंसर बोर्ड ने लगा दी फिल्म पर रोक - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > मैसेंजर ऑफ गॉड सेंसर बोर्ड ने लगा दी फिल्म पर रोक

मैसेंजर ऑफ गॉड सेंसर बोर्ड ने लगा दी फिल्म पर रोक

सिरसा – डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम की की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। सेंसर बोर्ड ने बाबा की फिल्म पर रोक लगा दी है। मिली जानकारी के अनुसार सेंसर बोर्ड ने यह कहते हुए बाबा की फिल्म पर रोक लगाया है कि फिल्म एमएसजी में राम रहीम को भगवान के रूप में पेश किया गया है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है।

msg  massenger of god

फिलहाल फिल्म की समीक्षा समिति के पास भेजा गया है। आखिरी फैसला आने के बाद ही बोर्ड फिल्म को प्रमाण पत्र देगा। वहीं दूसरी तरफ सीबीआई बाबा राम रहीम को दिल्ली में लाकर पूछताछ करेगी।

सूत्र बताते है कि यदि बाबा राम रहीम यदि इस पूछताछ में सहयोग नहीं करते है, तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई अधिकारी शुरू से ही बाबा से सिरसा में पूछताछ नहीं करना चाहती थी। जांच एजेंसी का मानना था कि सिरसा में पूछताछ में बाबा राम रहीम के समर्थक कार्रवाई में बाधा पैदा कर सकते थे। इसलिए दिल्ली की यूनिट ने पूछताछ की योजना बनाई है।

सीबीआई ने 400 लोगों को नपुंसक बनाने का आरोप लगने के बाद हाईकोर्ट के निर्देश पर बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। इसी संबंध में पिछले हफ्ते विशेष जांच टीम (एसआईटी) के चार सदस्यों ने सिरसा का दौरा किया। जांच दल के सदस्यों ने बाबा राम रहीम के सिरसा आश्रम की छानबीन की और बिल्डिंग से कई विस्तृत जानकारियां हासिल की।

आश्रम ही नहीं जांच के दौरान एसआईटी के सदस्यों ने बाजार, अस्पताल और डेरा द्वारा संचिलित संस्थानों का भी दौरा किया। दिलचस्प बात यह है कि सीबीआई के अधिकारियों ने अपने वाहन को शहर में खड़ा किया और आश्रम तक जाने के लिए ऑटोरिक्शा का सहारा लिया गया। इस बीच सीबीआई अधिकारियों ने स्वीकार किया कि नपुंशक बनाए जाने के मामले में पीडि़त संतों का पता लगाना आसान नहीं होगा। खासकर तब जब आरोप कई साल पुराने हैं। – ब्यूरो

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com