Home > Crime > किन्नर ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पैसे मांगना पड़ा भारी

किन्नर ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पैसे मांगना पड़ा भारी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवक को अपनी मेहनत के पैसे मांगना भारी पड़ गया। एक किन्नर ने उसे नशीला पेय पिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट (निजी अंग) काट दिया।

जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं किन्नर अपने घर से फरार हो गया है।

पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस के अनुसार फिलहाल कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है लेकिन सूचना पर पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी किन्नर के घर पर युवक ने कुछ काम किया था। जिसकी रकम किन्नर ने उसे नहीं चुकाई थी। युवक गुरुवार रात को किन्नर के घर अपने मेहनताने के पैसे लेने गया था।

इस दौरान किन्नर ने उसे चार पिलाने के बहाने नशीला पेय पिला दिया। जिसके बाद वह अचेत हो गया और उसने युवक का निजी अंग काट दिया।

थोड़ी देर में युवक को होश आया तो वह किसी तरह खुद ही घर पहुंचा और परिजन को इस संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद किन्नर को पकड़ने उसके घर गई तो वह फरार हो गया था। देर रात तक मामले के संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई थी।

युवक का इलाज कर रहे चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत काफी खराब है और उसकी प्लास्टिक सर्जरी करनी होगी। लेकिन यह दिल्ली में ही संभव है। जिसके बाद रात को ही युवक को दिल्ली रैफर कर दिया गया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com