यहाँ ब्रा उतारकर जो लडकियां टांगती हैं उन्हें मिलता है मनचाहा जीवसाथी

आजकल कई अजीब-अजीब खबरें आती हैं जो चौकाने वाली होती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आने के बाद हर लड़की अपनी ब्रा उतार देती है।

जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं न्यूज़ीलैंड की जहाँ सेंट्रल ओटैगो कैरडोना टूरिस्‍ट स्‍पॉट है जो पूरी दुनिया में फेमस है।

जी दरअसल यह जगह अपने रिवाज के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। वैसे हमे यकीन है अगर आप भी यहां जायेंगे तो आप भी देखेंगे क यहां पर हज़ारों संख्या में ब्रा टंगी हुई हैं।

तो आइए जानते हैं कि आखिर क्यों यहाँ आकर महिलाएं उतार देती हैं अपनी ब्रा। जी दरअसल इसके पीछे एक कारण है। ऐसा कहा जाता है करीब दो दशक पहले यहां पर चार लड़कियों ने न्‍यू ईयर पार्टी की थी।

कहते हैं ये लड़कियां पार्टी में इतनी खो गई थी कि उन्होंने अपनी ब्रा उतार कर यह टांग दी थी। वहीं यह सब होने के बाद धीरे-धीरे जब भी लोग आते तो देखकर हैरान हो जाते थे और इसी के बाद यहां जो भी लड़कियां आती थी वो भी अपनी ब्रा टांग कर चली जाती थी।

इसी कारण से आज इस जगह पर ब्रा का ढेर लगा हुआ है और अब यह एक परंपरा बन चुका है।

कहा जाता है यहाँ अपनी ब्रा उतारकर जो लडकियां टांग जाती हैं उन्हें उनका मनचाहा जीवसाथी मिल जाता है। अगर आप किसी से प्यार करती हैं तो भी आप अपनी ब्रा में उसका नाम लिखकर ब्रा को वहां टांगकर आ सकती है जिससे आपकी मुराद पूरी होगी।