Home > India > जनहित के कानूनों को हटाने का प्रयास कर रही है मोदी सरकार

जनहित के कानूनों को हटाने का प्रयास कर रही है मोदी सरकार

AAP

 भोपाल [ TNN ] केन्द्र में काबिज में मोदी सरकार उन सभी कानूनों को हटाने या कमजोर करने का प्रयास कर रही है जो जनहित के हैं। इन कानूनों को शिथिल होने से गरीब और गरीब हो जाएगा। यह बात आम आदमी पार्टी के राजनैतिक शिविर में प्रदेश के नेताओं ने कही। भोपाल के साकेत नगर के कम्युनिटी हाल में आयोजित दो दिनी शिविर में प्रदेश भर के पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे। इन सभी ने मिशन विस्तार के तहत पार्टी को मजबूत कर जनता की आवाज उठाने का संकल्प लिया।

राजनैतिक शिविर में आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार पुराने कानूनों को हटाने या कमजोर करने का प्रयास कर रही है। इन कानूनों में खादृय सुरक्षा कानून,भूअर्जन कानूनरोजगार गांरटी कानून आदि शामिल हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकारसिर्फ अमीरों और बडे उद्योगपतियों का ही ध्यान रख रही है। केन्द्र की सारी नीतियां इस समय इस दिशा में लगी हैं इससे देश भर के गरीबों की हालत लगातार खराब होती जा रही है।

पिछले पांच माह में मोदी सरकार ने जनहित का कोई काम नहीं किया है बस एक इंवेट कंपनी की ही तरह काम कर रही है। कुछ ऐसा ही हाल प्रदेश सरकार का है जिसने व्यापमं के माध्यम से पूरी एक पीढी को बर्बाद किया। पूरे प्रदेश की हर पार्टी और हर युवा की मांग के बावजूद शिवराज सरकार ने सीबीआई जांच नहीं कराई है। किसानों को न तो बीज मिल रहा है और न ही खाद। दोनों जगह एक ही सरकार होने के बाद भी अभी तक कोई मुआवजा पुरानी फसलों के खराब होने का नहीं मिला है। 

आप के प्रदेश संयोजक श्री अग्रवाल ने केन्द्र और प्रदेश सरकार को चेताया कि वो सत्ता में बहुमत से काबिज होने पर यह नहीं सोचे कि मनमानी से वह गरीबों,आम लोगों के खिलाफ काम कर पाएगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी ताकत से जनहित की लडाई लडेगा।
श्री योगेन्द्र यादव ने कहा कि आने वाले समय मे आम आदमी पार्टी को संगठन व संघर्ष के माध्यम से अन्तिम व्यक्ति तक पहुँचाना होगा| इसके लिए हमे विचारो से लैस कार्यकर्ताओ की सेना तैयार करनी है और इसके द्वारा ही हम आज की भ्रष्ट व जन विरोधी को बदल कर आम आदमी के स्वराज को स्थापित कर सकते है।

उधर प्रदेश सचिव अक्षय हुँका ने कहा कि दो दिन के राजनैतिक शिविर में पूरे प्रदेश के 200 से अधिक पदाधिकारी मौजूद थे। इन सभी ने इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश भर की उन सभी समस्याओं का सामने रखा जिनसे आम गरीब लोगों के हित प्रभावित हो रहे हैं। सभी ने संकल्प लिया कि हम सभी मिलकर प्रदेश और देश की भाजपा सरकार के उन सभी मुददों का विरोध करेंगे जो जनहित के खिलाफ हैं।

CENTRE TRYING TO REMOVE PUBLIC INTEREST LAWS: AAP

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com