Home > Entertainment > बीमार रहती फिर भी जबरदस्ती बनाता था शारीरिक संबंध

बीमार रहती फिर भी जबरदस्ती बनाता था शारीरिक संबंध

 

टीवी जगत के सुपरहिट सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने पति फहरान मिर्जा पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

चाहत ने एक महीने पहले ही तलाक की अर्जी भी दाखिल की थी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अगस्त महीने में दी थी।

चाहत और फरहान साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे। फरहान बॉलीवुड के जाने-माने राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे हैं। फरहान और चाहत को दो बेटियां भी हैं।

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बीते कुछ सालों के बारे में बात करते हुए चाहत ने कहा, ”यह केवल शारीरिक प्रताड़ना नहीं थी। मैं आर्थिक और मानसिक प्रताड़ना का भी सामना किया है। वह मुझे (फरहान) को-एक्टर के संग अफेयर होने की भी बात कहते थे। वह अचानक से मेरे शो (कुबूल है) के सेट पर भी आ जाते।

यदि शूटिंग के वक्त मैंने किसी को-एक्टर का हाथ या गले लगाया हुआ है तो वह इस पर भी हंगामा करते थे। एक बार मुझे को-एक्टर की पार्टी का निमंत्रण मिला था जिसे फरहान ने डेट करार दिया था।”

चाहते ने पति फरहान पर आगे आरोप लगाते हुए कहा, ”मेरे पति तबीयत ठीक न होने की स्थिति में भी जबरन संबंध बनाते थे। चाहे मेरी जान ही क्यों न निकल रही हो उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। लेकिन मुझे अपनी बेटियों के लिए यह सब भी सहना पड़ता जो कि घेरलू हिंसा से भी कहीं ज्यादा है।

फरहान ने मुझे मेरे परिवार से भी दूर करने की कोशिश की थी, लेकिन अब मैं फरहान के संग एक सेकेंड भी नहीं रह सकती।” चाहत ने आगे बताया कि फरहान अक्सर उन्हें सुसाइड करने की भी धमकी देते थे।

चाहत ने कहा, ”फरहान हर समय सुसाइड करने की धमकी देते थे, यहां तक कि मेरे माता-पिता के घर पर भी। एक कारण यह भी था कि मैं उन्हें छोड़ नहीं पा रही थी, मैं बहुत डरी हुई थी।” चाहत ने आगे कहा, ”फरहान मुझे किसी भी कीमत में वापस पाना चाहते हैं।”

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com