पोस्टमार्टम रूम में लाश को नौच रहे थे कुत्ते - Tez News
Home > India News > पोस्टमार्टम रूम में लाश को नौच रहे थे कुत्ते

पोस्टमार्टम रूम में लाश को नौच रहे थे कुत्ते

 Chandauli  News

चंदौली [ TNN]  उत्तर प्रदेश  के चंदौली में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से नाराज और मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित लोगो ने मृतक छात्र का शव रखकर राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 2 पर जाम लगा दिया । बुधवार की शाम कोचिंग से अपने साइकिल से लौट रहे 14 वर्षीय अनमोल सिंह की तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गयी थी। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर व सीओ सदर ने आक्रोशित लोगो को समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया ।

दरसल सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के सवैया गावं निवासी 14 वर्षीय अनमोल सिंह बुधवार की शाम चंदौली जिला मुख्यालय से कोचिंग से पढ़कर साइकिल से लौट रहा था। सवैया गावं के पास राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 2 के किनारे एक मजार पर मेला लगा हुआ था और बिहार की तरफ जाने वाला राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 2 का एक हिसा बंद था। एक ही हिस्से से आगमन चालू था। जैसे ही मृतक अनमोल अपने गावं के सामने पंहुचा तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गयी।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि आज सुबह जब वो लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो वहां मृतक के शव को कुत्ते नोच रहे थे। इस बात से नाराज परिजन पोस्टमार्टम हाउस से शव लेकर गावं पहुंचे और सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण शव को राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 2 पर रखकर जाम लगा दिया। राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 2 जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और ग्रामीणो को समझाने का प्रयास करने लगी लेकिन आक्रोशित ग्रामीण नहीं माने।

एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर ने मुआवजे दिलाने का आश्वासन दिया और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही का भरोसा दिलाया तब जाकर ग्रामीण शांत हुए और जाम समाप्त हुआ। इस दौरान लगभग दो घंटे तक राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 2 पर दोनों तरफ कई किलोमीटर वाहनो की कतार लगी रही।
रिपोर्ट – संतोष जायसवाल

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com