Checking the cache of weaponry found in Mughalsarai stationचंदौली [ TNN ] चंदौली मुगलसराय की जी.आर.पी. को उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली जब चेकिंग के दौरान एक असलहों के तस्कर को मुगलसराय जी.आर.पी. के जवानो ने गिरफ्तार कर लिया। युवक के पास से पुलिस ने पंद्रह पिस्टल और सात खाली मैगजीन बरामद किया है। गिरफ्तार युवक सरजीत सिंह मुरादाबाद का रहने वाला है। असलहो की इस खेप को लेकर यह युवक बिहार के मुंगेर से मुरादाबाद जा रहा था।

नवरात्र और गांधी जयंती के अवसर को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से जी.आर.पी. मुगलसराय ने जंक्शन पर विशेष चेकिंग अभियान चला रखा है। इसी के मद्देनजर जी.आर.पी. के जवान चेकिंग कर रहे थे।यह खतरनाक और बेहद शातिर असलहो का तस्कर जी.आर.पी.जवानो की चेकिंग में पकड़ा गया ।इस युवक पर शक होने पर पुलिस ने युवक से पूछताछ के बाद उसके बैग की तलाशी ली तो जी.आर.पी. के जवान भौचक्के रह गए।

बैग के कपडे के नीचे असलहे भरे हुए थे।असलहो की इस खेप में 32 बोर की 14 पिस्टल और एक नाइन एमएम की पिस्टल और 7 अतिरिक्त मैगजीन रखी हुई थी। इन सभी असलहो पर बरामद मेड इन यू.एस.ए. लिखा है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और इसके बाकि सदस्यों की गिरफ़्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

 

रिपोर्ट :- संतोष जायसवाल 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here